अनुराग ने बजाया उपचुनाव का बिगुल, बोले – बड़ी जीत से जीतेंगे मंडी का उपचुनाव

0
79

मंडी: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर की जन आशीर्वाद यात्रा के दूसरे दिन शिमला से लेकर मंडी तक अपार प्यार और आशीर्वाद बरसा। शिमला से बिलासपुर ओर उसके बाद छोटी काशी मंडी में रात 11 बजे सड़क किनारे खड़े कार्यकर्ताओं का अद्भुत समर्थन व प्रेम देख कर अनुराग ठाकुर निहाल हो उठे। उन्हें शिमला से लेकर मंडी तक पहुंचने में ही निर्धारित कार्यक्रम की जगह कई घंटे की देरी हो गई, लेकिन मंडी रात एक बजे तक उनके चाहने वाले डटे रहे।

यह भी पढ़ें :

वहीं केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर की जन आशीर्वाद यात्रा के साथ ही भाजपा ने मंडी संसदीय उपचुनाव का भी बिगुल बजा दिया है। मंडी पहुंचते केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने उप चुनाव में भाजपा की बहुत बड़ी जीत का दावा किया है।  उन्होंने कहा कि केंद्र में मोदी जी और प्रदेश में जयराम ठाकुर की बहुत ही बेहतर काम कर रहे हैं तो  ऐसे में इस बार चुनाव में भाजपा की जीत का अंतर और भी बढ़ेगा।

यह भी पढ़ें : 

बता दें कि केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण, युवा कार्यक्रम एवं खेल मंत्री अनुराग ठाकुर शुक्रवार को जन आशीर्वाद यात्रा के तहत मंडी जिला पहुंचे। हालांकि नाम ठाकुर अपने निर्धारित कार्यक्रम के तहत 2 घंटे लेट थे लेकिन इसके बाद भी सलापड से लेकर मंडी तक सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने अनुराग ठाकुर को पलकों पर बिठाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। सलापड से लेकर मंडी तक ढोल नगाड़ों की थाप पर अनुराग ठाकुर का जोरदार स्वागत हुआ।

यह भी पढ़ें : 

कार्यकर्ताओं ने कंधों पर बिठाकर अनुराग को घुमाया और फूल मालाओं से लाद दिया। रात 1 बजे तक सर्किट हाउस में उनसे मिलने के लिए लोग खड़े रहे। सलापड से मंडी तक जड़ोल, सुंदरनगर, भंगरोटू, नेरचौक, गुटकर, मंडी में एक दर्जन से अधिक जगहों पर अनुराग ठाकुर का सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया।

यह भी पढ़ें : 

वहीं इस दौरान अनुराग ठाकुर ने कहा कि मंडी जिला तो उनका ससुराल भी है और यह मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का भी जिला है। मंडी से अलग ही नाता ओर प्यार प्रेम है। उन्होंने कहा मंडी उपचुनाव बहुत बड़ी जीत भाजपा दर्ज करेगी। केंद्र से जब मोदी जी ने और प्रदेश से जयराम ठाकुर जी ने जब कोई कमी नहीं रखी है तो भाजपा की जीत का अंतर घटने की बजाय और बढ़ेगा।

यह भी पढ़ें : 

इस अवसर पर उनके साथ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुरेश कश्यप, भाजपा प्रदेश महामंत्री एवं सुंदरनगर के विधायक राकेश जम्वाल, सरकाघाट के विधायक कर्नल इंदर सिंह, नाचन के विधायक विनोद कुमार, बल्ह के विधायक इंद्र सिंह गांधी, जिला भाजपा अध्यक्ष रणवीर ठाकुर सुंदर भाजपा जिलाध्यक्ष दिलीप ठाकुर,भाजपा नेता महेश सपहिया और अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें : 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here