आनी स्कूल की छात्रा तनुजा शर्मा ने निबंध प्रतियोगिता में जिला भर में झटका दूसरा स्थान

0
55

आनी (मधु शर्मा) : हिमाचल दस्तक द्वारा कोरोना के प्रति जागरूकता को लेकर जिलाभर के सरकारी व निजी स्कूलों के बीच निबंध प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। विभिन्न स्कूलों के विद्यार्थियों ने  इस प्रतियोगिता में  बड़े उत्साह के साथ जिला भर के प्रतिभागियों ने प्रतियोगिता में भाग लिया।

प्रतियोगिता का परिणाम आने पर पता लगा कि आदर्श विद्यालय में अध्ययनरत छात्रा तनुजा शर्मा ने इस प्रतियोगिता में जिला कुल्लु के सीनियर वर्ग मे दूसरा स्थान लिया।

आदर्श विद्यालय के प्रधानाचार्य अमर चंद ने छात्रा को बधाई देकर भविष्य के प्रगति पत पर आगे जाने के लिए प्रोत्साहित किया।राजकीय  आदर्श सीनियर सेकेंडरी स्कूल आनी में  सीनियर वर्ग की प्रतियोगिता में अच्छा प्रदर्शन किया। । इस निबंध  प्रतियोगिता का शीर्षक कोरोना से कैसे बचें पर आधारित था।

इस प्रतियोगिता में  जिला भर के काफी प्रतिभागियों ने भाग लिया।  प्रतिभागियों ने परीक्षा के दौरान कोविड-19 नियमों का पूरी तरह से ध्यान रखा गया। प्रधानाचार्य अमर चंद चौहान ने छात्रा को बधाई दी और अन्य विद्यार्थियों को सभी प्रतियोगितायों में भाग लेने के लिए कहा गया। विद्यालय के सभी गुरुजनों ने छात्रा को बधाई संदेश दिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here