एनएचपीसी ने सैंज घाटी में पत्रकारों को कोरोना योद्धाओं के रूप में किया सम्मानित

0
84

Himachal VOICE (सैंज/महेंद्र सिंह): सैंज घाटी में शनिवार को पार्बती जल विद्युत परियोजना चरण तीन ने कोरोना काल मे अपनी दिनरात सेवा देने पर सैंज घाटी के पत्रकारों को कोरोना योद्धाओं के रूप में समानित किया। पार्वती परियोजना परिसर सैंज में आयोजित सम्मान समारोह में सैंज पत्रकार परिषद के सदस्यों को कोरोना काल मे उनकी बेहतर सेवाओं को देखते हुए उनके मनोबल बढ़ाने के लिए सुरक्षा उपकरणों से पत्रकार परिषद के सदस्यों को नबाज़ा। 

वहीं पार्वती जल विधुत परियोजना के महाप्रबंधक ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि पत्रकार, पुलिस, डॉक्टर ने कोरोना काल मे अपनी जान की बाजी लगाते हुए लोगो को अपनी सेवा दी है और आम जनमानस को किसी भी चीज की कमी नही होने दी। जिसके चलते शनिवार को पत्रकार परिषद के सभी सदस्यों को कोरोना योद्धाओं के रूप में सम्मानित करके पत्रकारों को सुरक्षा किट प्रदान की।

वहीं सैंज घाटी में बढ़ते कोरोना संक्रमणको देखते हुए प्रभावित रैला पँचायत को चार सौ मास्क, दो स्प्रे पम्प, चार सेनेटाइजर स्प्रे स्टैंड उपलब्ध करबाए है। इस मौक़े पर पार्बती जल विद्युत परियोजना के महाप्रबंधक (प्रभारी) बिक्रम सिंह, महाप्रबंधक कमल कुमार, उपमहाप्रबंधक संजीव गुलेरिया, वरिष्ठ प्रबंधक जन सम्पर्क, एस आर गुप्ता, रैला पँचायत के उपप्रधान बालमकुंद, पत्रकार परिषद के प्रधान झाबे राम आदि उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here