ओपरा कहकर तांत्रिक करता रहा 16 वर्ष की नाबालिग से दुष्कर्म, नाबालिग हुई गर्भवती, आरोपी तांत्रिक गिरफ्तार

0
71

Himachal VOICE ब्यूरो, जोगिंदरनगर। पुलिस थाना जोगिंदरनगर में एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ है। मेडिकल में नाबालिग की गर्भवती होने की पुष्टि हुई है।

यह मामला उपमण्डल जोगिंदरनगर के भराड़ू क्षेत्र का है। लड़की अपनी पढ़ाई छोड़ कर अपने घर रहती है और घरेलू कामों में अपने मां-बाप का हाथ बंटाती है। बलवीर नाम का एक व्यक्ति जो चेलंगी (चेला) का काम करता है को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़िता ने थाने में दिए अपने बयान अनुसार उसे कुछ सर दर्द रहता था उसे उसके घरवाले बलवीर (चेले) के पास ले गए। पीड़िता बाद में अकेली भी चेले के पास जाती रहती थी। चेला इसे ओपरे की शिकायत कहता था और बार-बार अपने घर बुलाता था। दिनांक 9 मार्च को यह बलवीर के घर गई तो जो रोट यह घर से लाई थी चेले के कहे अनुसार पूजा वाले कमरे में दे दिया तथा इसे पास वाले कमरे में बुलाया व जबरदस्ती करने लगा। इसने बलबीर को ऐसा न करने के लिए मना किया तो वह धमकी देने लगा कि वह जादू टोने से सारे परिवार को खत्म कर देगा। यह बलवीर चेले के पास जाती रही।उसने इसके साथ दो-तीन बार गलत काम किया। पर डर के मारे इसने इस घटना के बारे किसी को न बताया। 

दिनांक 14 सितंबर को पीड़िता ने अपनी माता  से कहा कि उसके पेट में पिछले एक-दो महीने से दर्द हो रही है जिस पर उसे ईलाज हेतु पालमपुर ले जाया गया जहां डॉक्टर ने चैक करने पर गर्भवती बताया। जिस पर मुकदमा नंबर 198/20 दिनांक 14/9/2020 अधीन धारा 376 (i),506 IPC & 4 of POCSO Act थाना जोगिंदर नगर में पंजीकृत हुआ।आरोपी बलवीर सिंह पुत्र हच्छू राम गांव गड़ूही डा. भराड़ू तह जोगिंदरनगर जिला मण्डी हि.प्र उम्र 47 को गिरफ्तार कर लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here