कंगना रनौत की तस्वीर देख लोग बोले- अब कहाँ गए आपके संस्कार?

0
14
बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी एक्टिंग के अलावा किसी मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखने के लिए भी जानी जाती हैं। अपनी इस आदत की वजह से वह कई बार ट्रोल भी हो जाती हैं। अभी वह अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करने के बाद ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं।

दरअसल, कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में तस्वीरों में कंगना ने व्हाइट कलर की ब्रालेट पहनी है। साथ ही हाई वेस्ट पैंट हैं।  उन्होंने अपने बालों का बन बनाया है और गले में गोल्डन चेन से अपने लुक को कंप्लीट किया है। कंगना रनौत की तस्वीरों के पीछे सनसेट नजर आ रहा है। एक्ट्रेस बूडापेस्ट में डेन्यूब नदी के किनारे स्थित अपने होटल की बालकनी में पोज दे रही हैं। उन्होंने तस्वीर के साथ एक शेर लिखा है- ‘मोहब्बत में नहीं है फर्क जीने और मरने का, उसी को देखकर जीते हैं जिस काफिर पर दम निकले।
कंगना ने जैसे ही ये तस्वीरें पोस्ट की तो कुछ लोग उनकी तारीफ कर रहे थे लेकिन उन्हें ट्रोल करने वाले लोगो की संख्या जयादा रही। लोगों ने कंगना की तगड़ी क्लास लगाई। एक यूज़र ने उनसे कहा कि -देसी संस्कार पर लंबे ज्ञान आप ही देती थी ना अब कहां गए संस्कार। 
कंगना के इस बोल्ड लुक को देखने के बाद कई लोग हैरान हैं। कई यूजर्स तस्वीर को देखने के बाद प्यार भरे रिएक्शन दे रहे हैं, तो कई उनसे खफा भी हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद कई यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। उनका कहना है कि कंगना अक्सर दूसरों को कपड़ों पर नसीहत देती हैं और खुद ब्रालेट में पोज दे रही हैं।
एक यूजर ने लिखा, विदेश में जाते ही संस्कृति भूल गई? देश में आते ही धर्म, सभ्यता, रीति रिवाज का ज्ञान पढ़ाएंगी दीदी। एक ने लिखा- तुम तो दूसरों के पहनावे पर सवाल उठाती हो खुद क्या पहना हुआ है। एक यूजर ने लिखा है, ’’गालिब की शायरी, बेस्टर्न कपड़े, काफिर वर्ड, क्या अब तुम देशभक्त नहीं रही।’’ कई यूजर्स ने कंगना को भद्दी-भद्दी गालियां भी दी है। यहां तक की उन्हें लड़कियां और महिलाएं भी ट्रोल कर रही हैं।
एक्ट्रेस कंगना अक्सर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दिखती है। हालांकि पिछले कुछ वक्त से कंगना कई मर्तबा विवादों में भी रही हैं। उनके भड़काऊ ट्वीट्स के चलते ट्विटर ने उनकी आईडी को बैन कर दिया था। हालांकि वह इंस्टाग्राम जैसे अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स के माध्यम से अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती है।
कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म धाकड़ पर काम कर रही हैं, जिसकी हाल ही में शूटिंग पूरी हुई है। इस फिल्म में कंगना एजेंट अग्नि का रोल निभाते हुए नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी नजर आएंगी। इस फिल्म के अलावा वे ’’थलाइवी’’ और ’’तेजस’’ को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here