कुल्लू थप्पड़ कांड : ASP वृजेश सूद की बहन ने IPS गौरव सिंह के खिलाफ की FIR दर्ज करवाने की मांग

0
68

भुंतर में हुए थप्पड़ कांड के बाद एएसपी बृजेश सूद की बहन अपने भाई के लिए न्याय की गुहार लेकर पुलिस की चौखट पर पहुंची है। जोगिन्दरनगर उपमंडल  चौंतड़ा की रहने वाली सीमा सूद ने अपने गृह क्षेत्र के पुलिस थाने में जाकर आईपीएस अधिकारी गौरव सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के लिए शिकायत दी है। हालांकि जिला पुलिस ने शिकायत न लेते हुए शिकायतकर्ता को डीआईजी सेंट्रल रेंज मंडी के पास अपनी शिकायत देने की सलाह दी है।

सीमा सूद ने अपनी शिकायत में लिखा है कि गौरव सिंह द्वारा सीएम सिक्योरिटी में तैनात बृजेश सूद को डयूटी के दौरान थप्पड़ मारा गया और अभद्र व्यवहार किया गया, जोकि दंडनीय अपराध है। इसलिए उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करके कानूनी कार्रवाई अम्ल में लाई जाए। वहीं उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने भाई के लिए जस्टिस की मुहीम भी चला दी है, जिसमें लोगों का काफी ज्यादा स्पोर्ट मिल रहा है।

 वहीं एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने शिकायत पत्र की पुष्टि करते हुए बताया कि उनके पास इस संदर्भ में शिकायत आई थी, लेकिन इस मामले की पहले से ही डीआईजी जांच कर रहे हैं। ऐसे में इस संदर्भ में शिकायत दर्ज करने का औचित्य नहीं रह जाता।

शिकायतकर्ता को कुल्लू में डीआईजी के पास शिकायत देने की सलाह दी गई है। वहीं सेंट्रल रेंज के डीआईजी मधुसूदन शर्मा ने बताया कि अभी तक उनके पास कोई शिकायत नहीं आई है। यदि शिकायत आती है तो फिर नियमानुसार कार्रवाई अम्ल में लाई जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here