कोरोना संकट के बीच क्षेत्र की जनता के मद्दगार बन रहे विधायक प्रकाश राणा

0
79

कोरोना महामारी के इस कठिन समय में जोगिन्दर नगर के विधायक प्रकाश राणा क्षेत्र की जनता के लगातार मद्दगार बन रहे हैं। उन्होने क्षेत्र के लोगों की सुविधा के लिए अब तक न केवल तीन एंबुलेस की सुविधा अपने निजी खर्चे पर उपलब्ध करवाई है बल्कि तीन ऑक्सीजन कंसन्नट्रेटर की सुविधा भी देने जा रहे हैं। साथ ही उन्होने 10 ऑक्सीजन सिलेंडर भी क्षेत्र की जनता को उपलब्ध करवाए हैं। इसके अतिरिक्त विधानसभा क्षेत्र की सभी 58 ग्राम पंचायतों को स्प्रे पंप मुहैया करवाने जा रहे हैं ताकि गांवों को सैनेटाइजेशन करवाने में असुविधा न हो।

इस संबंध में आज अपने निवास स्थान गोलवां से मीडिया को जारी एक प्रेस बयान में कहा कि कोविड 19 महामारी में क्षेत्र की जनता को कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए उनके द्वारा हरसंभव प्रयास किये जा रहे हैं। उन्होने बताया कि अब तक जोगिन्दर नगर क्षेत्र को तीन एंबुलेंस की सुविधा उपलब्ध करवा दी गई है ताकि जरूरत पडऩे पर किसी भी कोरोना संक्रमित मरीज को एंबुलेंस सुविधा के अभाव में अस्पताल पहुंचने में दिक्कत न आए।

इसके अलावा क्षेत्र के अस्पतालों को 10 ऑक्सीजन सिलेंडर के साथ-साथ तीन ऑक्सीजन कंसनट्रेटर भी जल्द उपलब्ध करवाये जा रहे हैं। गंभीर कोरोना संक्रमित मरीजों की सुविधा को सिविल अस्पताल जोगिन्दर नगर में लगभग 20 बिस्तरों का डेडिकेटिड कोविड केंद्र भी स्थापित कर दिया गया है। उन्होने बताया कि जोगिन्दर नगर विस क्षेत्र की सभी 58 ग्राम पंचायतों को वे जल्द ही स्प्रे पंप मुहैया करवाएंगे ताकि सेनेटाइजेशन करवाने में लोगों को दिक्कत न पेश आए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here