जिला लोक संपर्क अधिकारी कृष्ण पाल के निधन पर जताया दुख

0
73

 

Himachal VOICE (मंडी/अश्विनी भारद्वाज) : जिला लोक संपर्क अधिकारी बिलासपुर कृष्ण पाल के आकस्मिक निधन पर सूचना एवं जन संपर्क विभाग के समस्त अधिकारियों व कर्मचारियों ने गहरा शोक व्यक्त किया है। इसके अलावा मीडिया जगत के लोगांे ने भी कृष्ण पाल के निधन पर दुख प्रकट किया है।

कृष्ण पाल का गुरुवार देर सायं को चंडीगढ़ में निधन हो गया था। वे 52 वर्ष के थे । पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे कृष्ण पाल चंडीगढ़ में एक निजी अस्पताल में उपचाराधीन थे।

मंडी में शुक्रवार को हनुमान घाट स्थित मुक्तिधाम में उनका अंतिम संस्कार हुआ। वे अपने पीछे पत्नी और 11 साल का पुत्र छोड़ गए हैं।

मंडी शहर के रहने वाले कृष्ण पाल ने वर्ष 2007 में सूचना एवं जन संपर्क विभाग में बतौर सहायक लोक संपर्क अधिकारी(एपीआरओ) अपनी सेवाएं शुरू की थीं। वे जोगिंदरनगर, मंडी, नाहन और सुंदरनगर में एपीआरओ रहे। हाल ही में उनकी पदोन्नति हुई थी और वे 29 मई 2020 सेे जिला लोक संपर्क अधिकारी बिलासपुर के पद पर कार्यरत थे।

सूचना एवं जन संपर्क विभाग के निदेशक हरबंस सिंह ब्रसकोन, निदेशालय शिमला, उपनिदेशक कार्यालय मंडी, जिला लोक संपर्क अधिकारी कार्यालय मंडी और बिलासपुर समेत विभाग के समस्त अधिकारियों व कर्मचारियों ने शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदनाएं जताते हुए दिवंगत आत्मा की शांति की प्रार्थना की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here