जोगिंदरनगर में सेनिटाइजेशन वर्कर्ज राम चंद व ओम प्रकाश को कोरोना काल में बेहतरीन सेवाओं के लिए किया सम्मानित

0
73

Himachal VOICE (मंडी/अश्वनी भारद्वाज) : वैश्विक महामारी कोरोना वायरस (कोविड-19) संक्रमण को रोकने की दिशा में बतौर कोरोना वॉरियर्स बेहतरीन सेवाएं प्रदान के लिए एसडीएम जोगिन्दर नगर अमित मैहरा ने नगर परिषद जोगिन्दर नगर के सेनिटाइजेशन वर्कर्ज राम चंद व ओम प्रकाश को सम्मानित किया।

एसडीएम ने सम्मान स्वरूप दोनों कर्मियों को तीन-तीन हजार रूपये नकद तथा एक स्मृति चिन्ह प्रदान किया। इस बीच एसडीएम ने कहा कि वैश्विक महामारी कोविड-19 के संक्रमण को रोकने में नगर परिषद जोगिन्दर नगर के इन सफाई कर्मियों ने स्थानीय प्रशासन के दिशा निर्देशों के तहत बेहतरीन सेवाएं प्रदान की है तथा उन्हे प्रोत्साहित करने के लिए आज यह सम्मान दिया गया।

उन्होने समाज में कोरोना संक्रमण के फैलाव को रोकने के लिए समाज के सभी लोगों से सरकार द्वारा समय-समय पर जारी हिदायतों की सख्ती से अनुपालना सुनिश्चित बनाने का आहवान किया है। उन्होने कहा कि लोग अनावश्यक तौर पर घर से बाहर न निकलें तथा जरूरी होने पर मास्क का इस्तेमाल करें। साथ ही समय-समय पर अपने हाथों को साबुन या फिर हैंड सेनेटाइजर से हाथों को साफ करते रहें। भीड-भाड़ वाली जगहों से दूर रहें तथा सार्वजनिक स्थानों पर पर्याप्त सामाजिक दूरी की अनुपालना सुनिश्चित बनाएं। उन्होने कहा कि जागरूकता ही कोरोना संक्रमण से बचाव है तथा इस दिशा में समाज का प्रत्येक व्यक्ति अपनी सकारात्मक भूमिका निभाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here