दरिंदगी की एक ओर हद पार, कोटखाई में 4 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म

0
59

हिमाचल प्रदेश में बीते कुछ दिनों से बच्चों के खिलाफ होने वाले कुकृत्यों के मामले में काफी तेजी से इजाफा देखने को मिला है। इसी कड़ी में सूबे की राजधानी शिमला स्थित कोटखाई से एक और शर्मसार करने वाली वारदात सामने आई है। यहां पर बिहार निवासी एक 28 वर्षीय युवक ने 4 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है।

वहीं, इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गया था। हालांकि पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए रातभर की तलाशी के बाद आरोपी को शुक्रवार सुबह ठियोग क्षेत्र के छैला के पास गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली है। वहीं, अब पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। डीएसपी कुलविंद्र सिंह ने आरोपी की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए इस संबंध में जानकारी दी कि घटना गुरुवार की है।

बताया गया कि बिहार का रहने वाला यह आरोपी मिस्त्री का काम करता है और एक साल से पीड़िता के पड़ोस में रह रहा था। मिली जानकारी के मुताबिक़ पीड़िता बच्ची की मां ने पुलिस के पास इस मामले को लेकर शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़िता की मां ने बताया कि गुरूवार को वह काम करने के लिए घर से बाहर गई हुई थी। इसी बीच उनके पड़ोस में रहने वाला 28 वर्षीय ललन नामक बिहारी युवक सुबह साढ़े 11 बजे उसके घर में घुसा। 

जहां उसने लड़की को अकेला देखकर पहले उसके साथ छेड़छाड़ की और फिर उसके साथ दुष्कर्म जैसे कुकृत्य को अंजाम दिया। पीड़ित बच्ची नेपाली मूल की बताई जा रही है। वहीं, बच्ची की मां द्वारा शिकायत दिए जाने के बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और मौके पर से सभी साक्ष्य जुटाए। पीड़िता का मेडिकल करवा लिया गया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद उसका मेडिकल करवाया लिया है और आरोपी को जल्द अदालत में पेश किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here