दीपाली जसवाल होंगी नगर निगम मंडी की पहली मेयर, वीरेंद्र भट्ट होंगे डिप्टी मेयर

0
70

मंडी ब्यूरो। नवगठित नगर निगम मंडी के पहले महापौर की कुर्सी दीपाली जसवाल ने संभाली है। वहीं, उप महापौर पूर्व नगर परिषद उपाध्यक्ष वीरेंद्र भट्ट बने हैं। पेशे से अधिवक्ता दीपाली थनेड़ा वार्ड से पहली बार निर्वाचित हुई हैं। वहीं, वीरेंद्र भट्ट पुरानी मंडी वार्ड से दूसरी बार चुनाव जीते हैं। इन्हें अनिल शर्मा का खास माना जाता था, लेकिन अनिल के कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आने पर इन्होंने भी भाजपा का दामन थाम लिया था।

गौरतलब है कि मंडी नगर निगम चुनावों में भाजपा के 15 में से 11 पार्षद जीते हैं। पिछले पांच दिनों से काफी लॉबिंग चल रही थी लेकिन सोमवार को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने ही सभी 11 जीते पार्षदों से व्यक्तिगत राय लेकर फैसला सुरक्षित रखा और आज शपथ से 10 मिनट पूर्व ही उन्होंने नाम की घोषणा की।

वहीं बता दें कि दूसरी बार सुहड़ा वार्ड से पार्षद बनी नेहा और पहली बार सनयार्ड वार्ड से जीते वीरेंद्र आर्या भी मेयर पद की दौड़ में शामिल थे लेकिन आखिरी मौके पर वे रेस से बाहर हो गए और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने दीपाली जसवाल के नाम पर मुहर लगाई। मंगलवार सुबह 11 बजे सभी 15 पार्षदों ने एक साथ शपथ ली और उसके बाद चुनाव प्रक्रिया शुरू हुई। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here