देवभूमि हिमाचल एक बार फिर शर्मसार, ममेरे भाई पर लगा दुष्कर्म का आरोप, मामला दर्ज

0
81

Himachal VOICE ब्यूरो, सुंदरनगर। देवभूमि हिमाचल एक बार फिर शर्मसार हुई है जहां एक भाई ने अपनी बहन को ही हवस का शिकार बना डाला। मामले का खुलासा तब हुआ जब पीड़िता ने पूरी बात अपनी मां से बताई।

मामला मंडी जिला के उपमंडल सुंदरनगर के तहत आने वाले एक ग्रामीण क्षेत्र का है। आरोपी द्वारा अपनी बुआ की मात्र 13 वर्ष की नाबालिग बेटी के साथ कई बार यौन शोषण किया गया। पीड़िता 9वीं कक्षा की छात्रा है और आरोपी पीड़िता को पढ़ाने के बहाने लगातार यौन शोषण करता रहा। वहीं मामले में नाबालिगा गर्भवती हो गई जिस कारण इस बात का खुलासा हुआ।

जानकारी के अनुसार जिला मंडी के सुंदरनगर क्षेत्र में 9वीं कक्षा में पढ़ने वाली एक 13 वर्षीय नाबालिगा को उसके मामा के बेटे के द्वारा कई माह तक अपनी हवस का शिकार बनाया गया। घटना का खुलासा तब हुआ जब पीड़िता को पेट में दर्द की शिकायत हुई। इस पर परिजनों द्वारा पीड़िता को सिविल अस्पताल लाया गया। जहां उपचार के दौरान डाक्टर द्वारा पीड़िता के टेस्ट करवाने के लिए कहा गया। इस पर टेस्ट की रिपोर्ट में नाबालिगा की गर्भवती होने की पुष्टि हुई। इसके उपरांत मामला पुलिस थाना सुंदरनगर को भेज दिया गया।

वहीं मामले में पीड़िता की माता के ब्यान के आधार पर आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है। मामले में पुलिस थाना सुंदरनगर में पीड़ित नाबालिगा की माता के बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376,506 और पोक्सो एक्ट की धारा 6 में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here