देश की बेटी ने बढ़ाया गौरव, झंडुता की अंकिता ठाकुर बनी सेना में लेफ्टिनेंट

0
64

खंड विकास झंडुत्ता के गांव जंगला बेहरन से ताल्लुक रखने वाली अंकिता ठाकुर ने सेना में लेफ्टिनेंट का पद हासिल करके इलाके का नाम रोशन किया है। अंकिता ने एमएनएस कॉलेज नालागढ़ से बीएससी नर्सिंग किया है। अंकिता ने कहा कि मैं अपनी सफलता का श्रेय अपने माता-पिता एवं शिक्षकों को देती हूं।

अंकिता अपनी मंजिल तक पहुंचने के लिए अपने पिता जोगिंदर सिंह, माता लज्या देवी एवं अपने मामा कुलवंत सिंह धटवालिया जो हमीरपुर की रैली जजरी स्कूल में लोक प्रशासन के प्रवक्ता है, को अधिक श्रेय देती है।

अंकिता की शादी जिला हमीरपुर के समेला गांव में 2020 में हुई थी। अपनी सफलता के लिए वह अपने पति, अपने सास-ससुर एबम ननंद को भी बहुत अधिक श्रेय देती है। उन्होंने उसे पढ़ाई करने का समय दिया एवं उसका समय-समय पर मार्गदर्शन भी किया।

मध्यमवर्गीय परिवार से ताल्लुक रखने वाली अंकिता ने प्लस टू की पढ़ाई शहीद अश्विनी कुमार राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय झंडुत्ता से की है। वह अपनी सफलता का श्रेय अपने शिक्षकों को भी देती है। झंडुत्ता क्षेत्रवासियों एवं उसके गांव वालों ने अंकिता को बहुत-बहुत बधाई एवं उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी है। उन्होंने कहा, कि अंकिता इस क्षेत्र की बेटियों के लिए प्रेरणा स्रोत है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here