नगर पंचायत आनी के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष ने स्थाई कार्यालय बनाने के लिए पहल

0
72

आनी (टी सी शर्मा)। आनी नवनिर्मित नगर पंचायत के अध्यक्ष सरसा देवी और उपाध्यक्ष देवेंद्र शर्मा ने उपमंडलाधकारी आनी चेत सिंह के समक्ष  नवनिर्मित नगर पंचायत का स्थाई  कार्यलय के लिए मांग रखी क्योंकि नगर पंचायत आनी का अपना कोई स्थाई कार्यलय अभी तक नही है, इसके अलावा नगर पंचायत आनी की काफी समय से चल रही लचर कूड़ा सयंत्र व्यवस्ता में सुधार लाने के लिए प्रयास किये जायेंगे। आज भी नगर पंचायत आनी के आसपास  खुले में कूड़े को फैंका जा रहा है जिससे बीमारियों को बढ़ने का ज्यादा खतरा रहता है।

आनी के पुराने बस अड्डे में बने शौचालय में सही ढंग से न सफाई है और न पानी की व्यवस्था ठीक से है । इस शौचालय को जल्द दुरस्त किया जाएगा।  बाजार में सफाई व्यव्स्था बनाये रखने के लिए हर सम्भव कार्य किया जाएगा। उपमंडलाधकारी से मुलाकात के बाद डी.एस.पी के साथ समुचित ट्रैफिक व्यवस्था बनाने के लिए सामंजस्य बनाया गया।

डी.एस.पी आनी ने उन्हें आश्वत किया कि जल्द बाज़र में स्पीड मीटर और सीसी टीवी कैमरे लगाए जाएंगे और व्यवस्था का लगातार जायजा लिया जायेगे। नगर पंचायत आनी के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष ने माना जैसे ही स्थाई कार्यलय का काम शुरू होगा वैसे ही  नगर पँचायत के विकास कार्यों में तेजी लाई जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here