नपं अध्यक्षा और उपाध्यक्ष ने जल शक्ति विभाग से जल संकट से जल्द निदान की उम्मीद लगाई

0
68

आनी (टी सी शर्मा)। पिछले कुछ दिनों से नगर पंचायत में मटमैला पानी आ रहा था । जिसके निदान के लिए नपं अध्यक्षा सरसा देवी और उपाध्यक्ष देवेंद्र शर्मा अधिशाषी अभियंता आनी से मिले और जल्द समस्या के निदान की बात रखी।

जल शक्ति विभाग आनी को इस समस्या के बारे में बार बार चेताया गया। उसके उपरांत नपं अध्यक्षा को विभागीय अधिकारियों से मिलना पड़ा, मिलने के उपरांत जल शक्ति विभाग के एक्सीन कौंडल ने बताया कि टैंक बन चुका है जिसके लिए पानी का भी प्रावधान हो चुका है, बस अब लंबित कनेक्शन देने है । एक  महीने में समस्या का समाधान हो जाएगा ।

नगर पंचायत अध्यक्षा और उपाध्यक्ष ने कहा कि ये समस्या आज की नही पिछले कई सालों से है । उन्होंने कहा कि जल शक्ति बिभाग इस पर काम कर रहा है । समस्या का समाधान होने में समय तो लगेगा पर निदान अच्छे से होने का आश्वासन दिया।

नपं अध्यक्षा सरसा देवी ने जनता से निवेदन किया है  कि नगर पंचायत से सम्बंधित जो भी समस्या हो उन समस्याओं को हम तक पहुंचायें ताकि हम उन जनहित समस्याओं को अधिकारियों तक पहुंचा सके और समस्या का जल्द निदान हो सके। जल्द समस्या के निदान के लिए आप हमसे कॉल कर सकते है ।

जल शक्ति विभाग के एक्सीन कौंडल ने कहा है कि पानी की समस्या का जल्द समाधान के लिए विभाग बढ़चढ़कर काम करेगा।

नपं अध्यक्षा और उपाध्यक्ष ने नगर पंचायत की जनता से आवाहन किया है कि वे अपनी निजी व सार्वजनिक समस्या को लेकर हमे लिखित व मौखिक मिले ताकि समस्या को हम अधिकारियों और कर्मचारियों के द्वारा जल्द दूर किया जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here