नव युवा मण्डल नौणी ने चलाया भांग उखाड़ो अभियान

0
78

आनी (टी सी शर्मा)। विकास खंड निरमण्ड कि ग्राम पंचायत राहणू के नव युवा मण्डल नौणी में वीरवार को हिमाचल दिवस के अवसर पर नशा मुक्ति के तहत भांग उखाड़ो अभियान चलाया गया। यह कार्यक्रम नेहरू युवा केन्द्र कुल्लू व ग्राम पंचायत राहणू के प्रधान श्री तेजस्वी कश्यप के तत्वावधान में आयोजित किया गया।

नव युवा मण्डल नौणी के प्रधान गुलशन ने युवा मण्डल नौणी के सहयोग से भांग उखाड़ो अभियान चलाया और लोगो को नशे से दूर रहने के लिए भी सलाह दी। नशे के दुष्प्रभाव क्या होते है ये भी जानकारी लोगो को बताई। नव युवा मण्डल नौणी के प्रधान गुलशन ने कहा कि मेरा सपना है नशा मुक्त हो गांव अपना। इसलिए भांग उखाड़ो अभियान चलाया गया।

इस अवसर पर ग्राम पंचायत राहणू के प्रधान श्री तेजस्वी कश्यप भी विशेष रूप से मौजूद रहे। उन्होंने भी लोगो को नशे के दुष्प्रभाव के बारे में विस्तृत जानकारी दी। तेजस्वी कश्यप ने कहा कि नव युवा मण्डल नौणी हर एक सामाजिक कार्य में बहुत अच्छा योगदान दे रहा है खास कर नशे के ऊपर लोगो को जागरूक किया जा रहा है और नव युवा मण्डल नौणी के प्रधान गुलशन का भी उन्होंने आभार जताया। जो नव युवा मण्डल को अच्छी राह पर ले जा रहे है। और हर एक सामाजिक कार्य में अपना योगदान दे रहे है। 

इस दौरान नव युवा मण्डल नौणी के प्रधान गुलशन व ग्राम पंचायत के प्रधान श्री तेजस्वी कश्यप , युवा मण्डल के सदस्य सुरेश, हमीद, कुंभ दास, संतोष, हरदेव, काकू, शांति देवी, नारू देवी, बुधा देवी, शीला देवी,ममता, नरकली, सीमा देवी इत्यादि ग्रामीण उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here