पंचायत वासियों की हरसंभव मदद कर रहे उप-प्रधान, कोई भी दिक्कत आने पर बेझिझक करें कॉल

0
69

बीते कुछ समय में ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़े हैं। ऐसे में पंचायत प्रतिनिधियों की जिम्मेदारी और ज़्यादा बढ़ गयी है। पंचायत प्रतिनिधि अपनी इस ज़िम्मेदारी को बखूबी निभा भी रहे हैं। कोरोनाकाल के इस संकट के दौर में उपमंडल जोगिंदरनगर की ग्राम पंचायत मैन भरोला के उप-प्रधान संजय जम्वाल दिन-रात कोरोना संक्रमित परिवारों व होम आइसोलेशन में रह रहे परिवारों की हर सम्भव मदद कर रहे हैं।

उप-प्रधान संजय जम्वाल अपनी पंचायत के लोगों के लिए कोरोना के इस दौर में कोरोना संक्रमितों को फल सब्जियां, दूध, पल्स ऑक्सीमीटर, राशन व अन्य ज़रूरत का सामान घर रहते मुहैया करवा रहे हैं। उन्होंने पंचायत की जनता से निवेदन किया है कि कोई भी दिक्कत आती है तो बेझिझक उन्हें फोन करें।

पंचायत क्षेत्र में बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामलों को देखते हुए उन्होंने पँचायत वासियों से अपील की है कि हमें इस चेन को तोड़ना पड़ेगा। इसके लिए ज़रूरी है कोरोना संक्रमित लोगों की पहचान कर उनको आइसोलेशन में रख कर उनका अच्छे से इलाज़ करके जल्दी से ठीक करना। इस दौरान संक्रमित व्यक्ति अपने घर में ही रहे। जितना जल्दी टैस्टिंग की जाए उतना ही संक्रमित व्यक्ति व समाज दोनों के लिए अच्छा रहेगा। उसको समय पर सही दवा मिल जाएगी और संक्रमण के बढ़ने की संभावना भी कम रहेगी। इसलिए वो सभी लोग जो स्वयं में कोरोना के संभावित लक्षण अनुभव कर रहे हैं वो जल्दी से अपना टैस्ट करवाएं। इसमें किसी भी तरह की झिझक ना करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here