पंजीकरण करवाने में युवा करे सहयोग : संजय छोटू

0
91

आनी (टी सी शर्मा)। कोरोना महामारी का प्रकोप आज सम्पूर्ण भारत मे देखने को मिल रहा है । इस वैश्विक महामारी ने आज सभी वर्गो के लोगो को बहुत प्रभावित किया है । कोरोना महामारी से बचने के लिए भारत सरकार द्वारा देश के हर राज्य में 18 वर्ष से अधिक के लोगो के लिए कोरोना टीका के लिए पंजीकरण एवं टीका भी लगाया जा रहा है । इसी कड़ी मे आदर्श युवा मंडल गाड़ के अध्यक्ष संजय छोटू ने कहा कि युवा वर्ग को आज कोरोना टीकाकरण के पंजीकरण करवाने के लिए आगये आना चाइये ।

उन्होंने आनी विधानसभा क्षेत्र के सभी युवा मंडल,महिला मंडल, सामाजिक संस्थाओं से आग्रह किया कि वे ग्रामीण स्तर पर  पंजीकरण अभियान चलाए ताकि सभी का कोरोना पंजीकरण जल्द करवाया जा सके। ग्रामीण क्षेत्रों में लोगो को कोरोना पंजीकरण करवाने में मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है जिसके लिए युवा वर्ग अपनी अहम भूमिका निभा सकता है ।

उन्होंने कहा की 17 मई के उपरांत हिमाचल प्रदेश में सभी 18 वर्ष से अधिक युवाओं को कोरोना टीका लगाया जाएगा जिसके लिए कोरोना टीका का पंजीकरण किया होना जरूरी होगा। उन्होंने कहा कि कोरोना  टीका के  पंजीकरण के लिए लोग आरोग्य सेतु एप एवं cowin.gov.in  साइट पर एवं व्यक्तिगत रूप से उनसे भी संपर्क कर सकते हैं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here