पुरानी पेंशन बहाली के मुद्दे पर विधानसभा में सरकार का जवाब निराशाजनक : प्रदीप ठाकुर

0
78

Himachal VOICE ब्यूरो। शनिवार को नई पेंशन स्कीम कर्मचारी महासंघ का प्रतिनिधि मंडल राज्य अध्यक्ष प्रदीप ठाकुर की अध्यक्षता में माननीय विधायक डलहौजी श्रीमती आशा कुमारी जी से मिला था।

जिसमें उन्होंने विधानसभा के सत्र के दौरान पुरानी पेंशन बहाली के मुद्दे को विधानसभा में रखने का आग्रह किया था।

आग्रह को स्वीकार करते हुए माननीय विधायक ने कहा था कि वह कर्मचारियों  की पुरानी पेंशन बहाली के लिए कर्मचारियों के साथ खड़ी है और इस विषय को जरूर विधानसभा में उठाया जाएगा। 13 सितंबर 2020 को माननीय विधायक ने यह मुद्दा विधानसभा में उठाया। सरकार की तरफ से जवाब कर्मचारियों की उम्मीदों के बिल्कुल विपरीत है जिससे सरकार के प्रति कर्मचारियों का रोज बड़ा है।

प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप ठाकुर ने कहा कि उनके संगठन ने पुरानी पेंशन बहाली के मुद्दे को सरकार और विपक्ष के सभी विधायकों के समक्ष पिछले कुछ समय में रखा है।

  आज यदि विधानसभा में जवाब सरकार की तरफ से निराशाजनक जरूर है लेकिन उन्होंने उम्मीद जताई है कि एक न एक दिन सरकार को मजबूर होकर कर्मचारियों की पेंशन बहाल करनी पड़ेगी।

उन्होंने कहा कि 20 सितंबर को संगठन की राज्य स्तरीय बैठक रखी गई है जिसमें संगठन की आगामी रणनीति पर चर्चा की जाएगी।

इस बैठक के बाद यह तय किया जाएगा कि संगठन आगे भविष्य में किस तरह की रणनीति पर चलेगा। उन्होंने कहा कि यह तो सभी को मानकर चलना पड़ेगा कि संगठन संघर्ष की राह जरूर पकड़ेगा और जो नेता कर्मचारियों की पेंशन बहाली के लिए रोड़ा बन रहे हैं उन्हें भविष्य में कर्मचारियों द्वारा भी जरूर सबक सिखाया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here