प्रदेश कांग्रेस सचिव आदित्य विक्रम टीकाकरण के बाद सरकार पर बरसे

0
75

प्रदेश में मई माह में बैक्सीनेशन के लिए निश्चित  किए गए पांच दिनों के दूसरे चरण में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सैंज में 18 से 44 वर्ष की आयुवर्ग के 97 लोगों ने टीकाकरण किया ।  हालांकि टीकाकरण के लिए आए अधिकत्तर लोग सैंज उपतहसील से बाहर के थे जिस कारण स्थानीय लोगों को दूसरी बार भी मायूसी मिली । इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग बनाये रखने के लिए अस्पताल परिसर में पुलिस दल भी मौजूद रहा ।

स्वास्थ्य निरीक्षक टेक चंद ठाकुर ने बताया कि सैंज अस्पताल में सोमवार को  में सौ व्यक्तियों के बुकिंग स्लॉट में 97 पंजीकृत व्यक्तियों का टीकाकरण किया गया l इस दौरान प्रदेश कांग्रेस सचिव एवं बंजार विधानसभा में कांग्रेस प्रत्याशी आदित्य विक्रम सिंह ने भी टीकाकरण किया । आदित्य विक्रम ने टीकाकरण के बाद मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि जिला कुल्लू ही नहीं बल्कि पूरे प्रदेश में लोगों को कोविन पोर्टल में बुकिंग करने के लिए काफ़ी दिक्कत आ रही है । जबकि ग्रामीण क्षेत्रों के लोग अभी तक बुकिंग नहीं कर पाए हैं ।

कांग्रेस सचिव ने बुकिंग स्लॉट को लेकर सवाल उठाते हुए कहा कि सरकार को ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को विशेष प्रावधान करना चाहिए ताकि आम जनता महामारी से बचाव के लिए टीकाकरण कर सके । ऊधर सैंज अस्पताल में सोमवार को दूसरे चरण के तहत सैंज उपतहसील के 25, एनएचपीसी कंपनी के 11 तथा बाहरी तहसील व जिला से 61 लोगों ने बैक्सीनेशन किया ।

स्वास्थ्य निरीक्षक टेक चंद ने बताया कि टीकाकरण के लिए आए सभी लोगों को नियमानुसार बैक्सीनेट किया गया जिसमें कुल 97 टीके लगाए गए ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here