बिना मास्क वाली वायरल फोटो पर मंडी के युवक ने 112 पर की डीजीपी और पुलिस अधिकारियों की शिकायत

0
71

अभिनेता अनुपम खेर के साथ बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखे पुलिस मुख्यालय में डीजीपी और अन्य पुलिस अधिकारियों के फोटो वायरल होने पर कार्रवाई को लेकर मंडी के एक युवक ने शिकायत कर दी है। मंडी निवासी युवक अश्वनी सैनी ने पुलिस कंट्रोल रूम 112 पर शिकायत की है कि हिमाचल प्रदेश पुलिस के आधिकारिक पेज से एक फोटो जारी किया गया। इस फोटो में मौजूद अनुपम खेर और किसी पुलिस अधिकारी ने मास्क नहीं लगा रखा था।

साथ ही सभी एक दूसरे के काफी करीब खड़े थे और कोविड नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं। कंट्रोल रूम ने शिकायत दर्ज कर मंडी पुलिस को भेज दी। मंडी के सदन थाने में मामला पहुंचने पर अधिकारियों के हाथ पांव फूल गए। सूत्रों का कहना है कि चूंकि हिमाचल प्रदेश पुलिस के फेसबुक पेज पर जिस फोटो और ब्योरे को डाला गया है, वह शिमला की है। ऐसे में माना जा रहा है कि मंडी पुलिस मामले को शिमला पुलिस को भेज सकती है।

यह भी पढ़ें: 

सबसे बड़ी दिक्कत यह है कि सामान्य मामलों में तो चालान कर मामला खत्म कर दिया जाता है, लेकिन इस मामले में डीजीपी, एडीजी कानून व्यवस्था, एडीजी सीआईडी और एडीजी विजिलेंस सरीखे उच्च स्तर के अधिकारियों के नाम शामिल हैं। ऐसे में पुलिस के लिए यह चुनौती बन गया है कि आखिर वह शिकायत को किस तरह से निस्तारित करती है। शुक्रवार को अनुपम खेर पुलिस मुख्यालय पहुंचे थे।

यहां उन्होंने पुलिस अधिकारियों से मुलाकात की। पुलिस ने हिमाचल पुलिस के फे सबुक पेज पर फोटो शेयर की तो लोगों ने सवाल उठाने शुरू कर दिए। पुलिस अधिकारियों ने पहले तो सवाल पूछने वाले कमेंट डिलीट कर दिए। फिर कमेंट करने का ऑप्शन ही बंद कर दिया। फिलहाल मामला मंडी के सदर थाने पहुंच गया है। अब आगे आला अधिकारियों के निर्देश के बाद ही कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here