भडयाड़ा में गोसदन के लिए चिन्हित भूमि का एसडीएम ने किया निरीक्षण

0
75

 

Himachal VOICE (मंडी/अश्वनी भारद्वाज) : जोगिन्दर नगर उपमंडल के चौंतड़ा ब्लॉक के अंतर्गत भडयाड़ा में गोसदन निर्माण के लिए चिन्हित की गई भूमि का एसडीएम अमित मैहरा ने आज निरीक्षण किया। सरकारी दिशा निर्देशों के तहत निरीक्षण के दौरान गोसदन निर्माण को लेकर सभी आवश्यक मूलभूत सुविधाओं बारे विस्तृत जानकारी एकत्रित की। इस मौके पर बीडीओ चौंतड़ा विवेक चौहान सहित अन्य अधिकारी भी मौजूद रहे।

एसडीएम अमित मैहरा ने बताया कि भडयाड़ा में गोसदन निर्माण को चिहिन्त लगभग 6 बीघा भूमि का विस्तृत निरीक्षण किया। उन्होने बताया कि गोसदन निर्माण की दृष्टि से चिन्हित भूमि में सभी आवश्यक मूलभूत सुविधाएं मौजूद हैं।

बेसहारा गोवंश को संरक्षण प्रदान करने की दृष्टि से इस क्षेत्र में गोसदन का निर्माण समय की जरूरत लग रही है तथा इस दिशा में स्थानीय प्रशासन द्वारा सरकारी दिशा निर्देशों के तहत कार्रवाई अमल में लाई जा रही है ताकि भविष्य में इस क्षेत्र में गोसदन का निर्माण संभव हो सके।

फिलवक्त एसडीएम जोगिन्दर नगर द्वारा गोसदन निर्माण को लेकर भडयाड़ा में चिन्हित भूमि का निरीक्षण एक बेहतरीन कदम साबित हो सकता है तथा इस क्षेत्र के सैंकड़ो बेसहारा गोवंश के लिए एक सुक्षरित आश्रय मिल सकेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here