भाजयुमो आनी के दस कार्यकर्ताओं ने किया रक्तदान

0
89

आनी (टी सी शर्मा)। भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा  आनी के दस कार्यकर्ताओं ने स्वैच्छिक रक्तदान किया । यह रक्तदान शिविर जिला कुल्लु भाजयुमो के द्वारा  रक्तदान शिविर आयोजित किया गया। खबर लिखे जाने तक सामाजिक दूरी के बीच युवा मोर्चा के करीब दर्जन भर कार्यकर्ताओं ने रक्तदान  कर चुके है।

भाजयुमो आनी के कार्यकर्ताओं ने जागरूक जनता से भी आह्वान किया है कि इन विपरीत परिस्थितियों में जितना हो सके जरूरतमंद लोगों की मदद को आगे आएं। 6 मई से लगे कर्फ्यू में रक्त दान शिविर का आयोजन जिला मुख्यालय के रीजनल अस्पताल कुल्लु में भाजपा कार्यकर्ताओं ने स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन किया और इस मौके भाजयुमो के कार्यकर्ताओं ने लोगों को भी रक्तदान के प्रति जागरूक किया।

युवा मोर्चा आनी के अध्यक्ष हरीश कुमार शर्मा ने रक्त दान कर एक लोगो से मदद के लिए आगे आने का आव्हान किया। कोरोना वैश्विक महामारी के कारण प्रदेश में रक्त की कमी न हो इसलिए रक्तदान शिविर का कार्यक्रम आयोजित किया गया है। जिन रोगियों को रक्त की जरूरत है उनके लिए सरलता से रीजनल अस्पताल कुल्लु के ही ब्लड बैंक में रक्त उपलब्ध हो सके।कोरोना वैश्विक महामारी के प्रति लोगों को भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा समय समय पर जागरूक करने का अभियान  करता आ रहा है।

युवा मोर्चा अध्यक्ष आनी हरीश शर्मा ने समाज के कमजोर तबकों का यह कठिन दौर आसानी से निकल सके,इसलिए भाजयुमो आप जनमानस के साथ हर वक्त में है। उन्होंने कहा कि भाजपा की अगुवाई में भारतीय जनता युवा मोर्चा सेवा संगठन अभियान को जारी रखे हुए हैं और रक्तदान के अलावा अन्य कई गतिविधियों का भी आयोजन किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here