मंडी के गांधी भवन में आयोजित हुई एनएसयूआई कार्यकारिणी की बैठक

0
72

मंडी। एनएसयूआई की मंडी जिला कार्यकारिणी की बैठक का आयोजन आज मंडी के कांग्रेस कार्यालय गांधी भवन में हुआ। इसकी अध्यक्षता जिला अध्यक्ष का हरनाम ठाकुर द्वारा की गई। इस बैठक में प्रदेश प्रभारी गौरव एवं एनएसयूआई प्रदेश अध्यक्ष छत्तर सिंह ठाकुर मुख्य रूप से मौजूद रहे ।इस बैठक में सबसे पहले संविधान निर्माता डा० भीमराव अंबेडकर जी की जंयती पर उन्हें पुष्पांजलि एवं श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

एनएसयूआई प्रदेश प्रभारी गौरव ठाकुर ने छात्रों को संबोधित करते हुए बेरोजगारी ,भ्रष्टाचारी एवं छात्र विरोधी नीतियों के बारे चर्चा की और कहा कि बेरोजगारी को लेकर एनएसयूआई “नौकरी दो या डिग्री वापस लो “अभियान चला रही है। केंद्र सरकार बेरोजगारी को बढ़ा रही है और उन्हें अब बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा।

प्रदेशाध्यक्ष छत्तर सिंह ठाकुर ने कहा कि जब देश के सांसद रामस्वरूप शर्मा की आत्महत्या का खुलासा हुआ तो देश के प्रधानमंत्री एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री एवं भाजपा चुप क्यों है। केंद्र सरकार एवं प्रदेश सरकार से छात्र संगठन ने मांग की है कि सांसद रामस्वरूप शर्मा की आत्महत्या की सीबीआई जांच करवाएं और आने वाले लोकसभा चुनाव में छात्र संगठन सरकार को करारा जवाब देगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here