मंडी में हुआ आशार्वकरों की कार्यकारिणी का अधिवेशन

0
86

जिला मंडी में आज आशा वर्करों का आज अधिवेशन प्रदेशाध्यक्ष मदन राणा की अध्यक्षता में हुआ। जिला मंडी की आशा वर्करों ने इस अधिवेशन में भाग लिया और मदन राणा ने आशा वर्करों को दिशा निर्देश दिए एवं कार्य संबंधित चर्चा भी की। कोरोना की स्थिति को देखकर इस अधिवेशन में कम से कम आशा वर्करों ने भाग लिया। जिससे कि अधिवेशन को सफलतापूर्वक बनाया और कार्यकारिणी का गठन भी सर्वसम्मति से किया गया।

आशा वर्कर अधिवेशन के दौरान मदन राणा ने बताया कि आशा वर्करों का कार्य बहुत ही विशेष रूप से पूरे प्रदेश भर में कोरोना की स्थिति में रहा है। आशा वर्करों ने कोरोना मरीजों का ख्याल रखा वही अपनी जान को जोखिम में डालकर अपने कर्तव्य का पालन किया ।उन्होंने मुख्यमंत्री से मांग की है कि आशा वर्करों का वेतन बढ़ाया जाए और साथ में इन्हें सरकारी कर्मचारी भी घोषित किया जाए अगर हमारी मांगे पूरी न की गई तो 22 अप्रैल को आशा वर्कर संघ प्रदेश स्तर पर अधिवेशन शिमला में करेगा जिसकी जिम्मेदारी सरकार की रहेगी ।

मदनलाल ने जिला कार्यकारिणी का गठन किया विभिन्न उपमंडल स्तर पर आशा वर्करों की कार्यकारिणी की अध्यक्ष बनाई गए ।जिसमे जिलाध्यक्ष सुनीता देवी,वरिष्ठ उपाध्यक्ष चंपा,उपाध्यक्ष कृष्णा देवी,कौशल्या देवी,मीरा देवी।जिला सचिव स्नेहलता, सह-सचिव बीना शर्मा, निर्मला देवी,कोषाध्यक्ष मीरा शर्मा, सह कोषाध्यक्ष दीपा कुमारी ,संगठन मंत्री खोमिला कुमारी, कार्यकरिणी सदस्य, राधा देवी,चंपा यह सभी आशार्वकरो की कार्यकारिणी को मजबूत करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here