मैन-भरोला पंचायत में जांचे गए 203 सैंपल, सभी नेगेटिव

0
93

जोगिंदरनगर (अंकित कुमार): कोरोना संक्रमण की रोकथाम हेतु जोगिंदरनगर उपमंडल में प्रशासन द्वारा चलाए जा रहे महा सैम्पलिंग अभियान के अंतर्गत शनिवार को विकास खंड चौंतड़ा की ग्राम पंचायत मैन भरोला में कोविड़ सैम्पलिंग की गयी। स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा 203 सैम्पल लिए गए। सभी की रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई।

सैम्पलिंग के लिए आयी स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मैन भरोला पँचायत के लोगों का बेहतर सहयोग के लिए धन्यवाद किया। स्वास्थ्य विभाग चौंतड़ा के एमएचएस रणवीर सिंह ने कहा कि मैन भरोला पँचायत के द्वारा महा सैम्पलिंग के लिए पुख्ता इंतजाम किए गए थे जिसके चलते ही रिकॉर्ड सैम्पलिंग हो पाई है।

मैन भरोला पँचायत उप प्रधान संजय जम्वाल ने कहा कि हमारी छोटी पँचायत आबादी के आधार पर छोटी पँचायत है, लेकिन बावजूद इसके अच्छी सैम्पलिंग हुई है जिसके लिए हम पँचायतवासियों का धन्यवाद करते हैं। उन्होंने कहा कि पँचायत में माननीय एसडीएम जोगिंदर नगर के दिशानिर्देशों के अनुसार एक टास्क फोर्स का गठन किया गया जिसके चलते ही हमारी पँचायत का परिणाम अच्छा रहा है।

ग्राम पंचायत ने स्वास्थ्य विभाग व विकास खंड अधिकारी विवेक चौहान का भी आभार व्यक्त किया कि उन्होंने पर्याप्त रैपिड एंटीजन टेस्ट किट्स मुहैया करवाई जिसके चलते ही इस कार्य को करने में सफलता मिली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here