राज्यपाल ने की लोगों से सहयोग की अपील

0
84

राज्यपाल श्री बंडारू दत्तात्रेय ने कहा कि आज पूरा देश कोरोना महामारी की दूसरी लहर से जूझ रहा हे। हिमाचल प्रदेश में भी पिछले कुछ दिनों से कोविड के मामलों में तेज़ी आई है। इसके परिणामस्वरूप, प्रदेश सरकार ने 7 मई से 16 मई तक कोरोना कफ्र्यू लगाने का उचित निर्णय लिया है। यह निर्णय प्रदेशवासियों की सुरक्षा को ध्यान में रखकर लिया गया है ताकि कोरोना चेन को तोड़ा जा सके।

उन्होंने कहा कि पिछले साल भी जब कोरोना महामारी की पहली लहर आई थी तब भी लाॅकडाउन लगाकर और दिशा-निर्देशों का पालन कर हमने महामारी को हराया था, जो आप सभी के सहयोग से संभव हो पाया था।

श्री दत्तात्रेय ने विश्वास जताया कि इस बार भी जन सहयोग से कोरोना की दूसरी लहर पर विजय प्राप्त की जाएगी। उन्होंने लोगों से सहयोग का आग्रह किया है तथा कहा कि वे एहतियात बरतें और नियमों का पालन करते रहें तथा घर पर रहकर अपने आप को सुरक्षित बनाएं।

उन्होंने लोगों से अपील की कि वैक्सीन जरूर लगाएं क्योंकि वैक्सीन ही हमें महामारी से बचा सकती है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने राज्य में स्वास्थ्य सेवाओं को सुदृढ़ बनाया है और सभी आवश्यक सुविधाएं उपलब्ध कारवाई जा रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here