लूहरी प्रोजेक्ट प्रबंधन और प्रभावितों के बीच उपमंडलाधिकारी आनी के माध्यम से बनी सहमति

0
82

आनी। लूहरी प्रोजेक्ट चरण -1 प्रबंधन, प्रोजेक्ट प्रभावित और स्थानीय पंचायत जन प्रतिनिधियों के बीच विभिन्न मुद्दों को लेकर आज एसडीएम आनी के माध्यम से सहमति बनाई गई। लूहरी प्रोजेक्ट का चरण – 1 के कार्य को शुरू करने को लेकर इन सभी पक्षों में सहमति नहीं बन पा रही थी, जिसके चलते एसडीएम आनी चेत सिंह ने इस बैठक का आयोजन एसडीएम कार्यालय आनी में किया।

बैठक में सहमति बनाई गई है कि प्रभावित लोगों के स्थाई और अस्थाई रोजगार, पानी के मुद्दे सहित राहत एवं पुनर्स्थापन के मामले पर प्रोजेक्ट प्रबंधन 15 मई तक आगामी कार्रवाई करेगा। इस आश्वासन के साथ प्रभावित पक्षों ने प्रोजेक्ट का कार्य शुरू करने को लेकर हामी भरी। सभी पक्षों पर गौर करते हुए एसडीएम आनी चेत सिंह ने इस दौरान महत्वपूर्ण दिशा निर्देश भी जारी किए।

उन्होंने इस मौके पर कहा कि प्रशासन का प्रयास है कि लूहरी प्रोजेक्ट चरण -1 का कार्य जल्द से जल्द शुरू हो और सभी प्रभावित पक्षों की मांगों पर भी सही प्रकार से गौर किया जाए । आगामी समय में भी प्रशासन प्रोजेक्ट से संबंधित सभी मुद्दों के उचित निपटान के लिए गंभीर है।

बैठक में प्रोजेक्ट के परियोजना प्रमुख आर एल नेगी , अधिशासी अभियंता जल शक्ति विभाग आर के कौंडल , बीडीसी चेयरमैन निरमंड दलीप ठाकुर , नित्थर पंचायत प्रधान जगदीश , देहरा पंचायत प्रधान सरोजबाला सहित लेंड लूजर कमेटी के प्रतिनिधि व अन्य लोग मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here