विधायक प्रकाश राणा ने जोगिन्दर नगर अस्पताल को भेंट की एंबुलेंस

0
80

कोरोना महामारी के इस कठिन दौर में लीक से हटकर मानवता की एक अलग मिसाल कायम करते हुए जोगिन्दर नगर के विधायक प्रकाश राणा ने अपनी ओर से सिविल अस्पताल जोगिन्दर नगर को एक एंबुलेंस भेंट की है। लगभग पांच लाख रूपये की लागत वाली ये एंबुलेंस अस्पताल को उपलब्ध हो जाने से अब जोगिन्दर नगर विधान सभा क्षेत्र के लोगों को कोविड 19 की इस मुश्किल घड़ी में एंबुलेंस सुविधा के लिए लंबा इंतजार नहीं करना पड़ेगा।

इस मौके पर विधायक प्रकाश राणा ने कहा कि वैश्विक महामारी कोविड 19 के इस संकट भरे समय में क्षेत्र के लोगों की सुविधा के लिए यह एंबुलेंस मुहैया करवाई गई है। इसके अलावा सिविल अस्पताल जोगिन्दर नगर व लडभड़ोल तथा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र चौंतड़ा के लिए एक-एक ऑक्सीजन कंसनट्रेटर भी प्रदान करेंगे ताकि जरूरत पडऩे पर लोगों की मदद हो सके।

उन्होने कहा कि जोगिन्दर नगर विधानसभा क्षेत्र के लोगों की सेवा के लिए वे हमेशा समर्पित हैं तथा लोगों की समस्याओं के निराकरण के लिए मुख्य मंत्री जय राम ठाकुर के कुशल नेतृत्व व मार्गदर्शन में निरन्तर प्रयत्नशील हैं। उन्होने कहा कि जोगिन्दर नगर विस क्षेत्र में जितने भी डॉक्टरों के रिक्त पद थे उन्हे प्राथमिकता के आधार पर भर दिया गया है तथा जहां पर पैरामेडिकल व अन्य स्टॉफ की समस्या उसे भी आने वाले समय में पूरा कर दिया जाएगा ताकि जोगिन्दर नगर विस क्षेत्र के लोगों को अच्छी स्वास्थ्य सेवाएं मुहैया करवाई जा सके।

विधायक प्रकाश राणा ने कहा कि लडभड़ोल सिविल अस्पताल में 108 खराब पड़ी एंबुलेंस का मामला उन्होने विधानसभा पटल में भी रखा था तथा सरकार ने इस समस्या को जल्द हल करने का आश्वासन दिया है। लेकिन कोविड 19 के चलते लोगों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए उन्होने अपनी ओर से एक एंबुलेंस इस क्षेत्र को समर्पित कर दी है ताकि एंबुलेंस सुविधा के अभाव में किसी भी व्यक्ति की जान न जाए। साथ ही कहा कि इस क्षेत्र के लोगों के लिए कोई ओर भी जरूरत होगी उसे भी वे पूरा करने का हरसंभव प्रयास करेंगे।

उन्होने क्षेत्र की जनता से भी सरकार व प्रशासन का सहयोग प्रदान करने का आहवान किया है ताकि कोविड 19 संक्रमण के इस कठिन दौर से न केवल वे स्वयं सुरक्षित रह सकें बल्कि उनका परिवार व समाज भी सुरक्षित हो सके। उन्होने लोगों से नियमित तौर पर मास्क का इस्तेमाल करने, घर से बाहर निकलती बार पर्याप्त सामाजिक दूरी की अनुपालना सुनिश्चित बनाने तथा नियमित तौर पर हाथों व मुंह को साफ रखने की भी अपील की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here