शादी से महज 15 दिन पहले ‘गुरु रंधावा’ के लिए घर से भागी 19 साल की युवती

0
71

गुरु रंधावा से मिलने के लिए घर का गहना और नगदी लेकर भागने का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार मामला  हमीरपुर के बड़सर उपमंडल का है। जहां की आरती (19 वर्ष) नामक लड़की गुरु रंधावा की जबरा फैन थी और ट्विटर पर किसी ने बताया कि वह गुरु रंधावा का ख़ास है, मुलाक़ात करवा सकता है। इसी प्रलोभन में आकर लड़की फरार हो गई।

बता दें कि 15 दिन बाद लड़की की शादी होनी थी। इसी को लेकर गहने और कपड़ों की खरीददारी हुई थी। लेकिन उससे पहले ही लड़की सारा सामन लेकर फरार हो गई। इस बाबत लड़की के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामला दर्ज कर लड़की की तालाश कर रही है।

परिजनों ने बताया कि युवती ने घर से निकलने से पहले एक कागज छोड़ा था। जिस पर लिखा है कि वह घर छोड़ कर जा रही है। पिता ने पुलिस में दी शिकायत में बताया कि उनकी बेटी अपने साथ पचास हजार से अधिक नकदी, आभूषण तथा महंगा सामान ले गई है। जब उनकी बेटी घर से निकली थी तो उसके पास तीन से चार बैग थे। कुछ लोगों ने उसे जाते हुए भी देखा है। वहीं, इस मामले में पिता ने पुलिस व प्रशासन से जल्द कार्रवाई करने की मांग भी की है।

लापता लड़की खुद को पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा की सबसे बड़ा फैन बताती थी। टि्वटर पर क्यूट गर्ल गुग्गु नाम से लड़की का अकाउंट है, जिसमें उसने सिर्फ और सिर्फ पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के ही ट्विट रिट्वीट किए थे। वहीं, लड़की के पिता का कहना है कि उनकी अन्य दो बेटियां भी हैं। 

उनकी बेटियों का कहना है कि ट्विटर अकाउंट पर उनकी बहन की पहचान एक लड़के से हुई थी, जो खुद को गुरु रंधावा का खास बताता था। उन्होंने आशंका जताई है कि उसी युवक से मिलने के लिए लड़की घर से भागी है। वहीं, आशंका ये भी जताई जा रही है कि संदिग्ध युवक ने युवती को एक्टिंग के लिए भी भ्रमित किया हो और इसलिए वह घर से भाग गई हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here