सैंज के ओम प्रकाश ठाकुर बने भाजपा औद्योगिक प्रकोष्ठ के जिला संयोजक

0
80

Himachal VOICE (सैंज/महेंद्र सिंह) : जिला भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं बंजार मंडल के दो बार अध्यक्ष रहे ओम प्रकाश ठाकुर को भाजपा औद्योगिक प्रकोष्ठ का जिला संयोजक बनाया गया है। प्रदेश भाजपा औद्योगिक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष सुमित शर्मा ने इसी इसकी अधिसूचना जारी कर  बाकायदा इस संबंध में अधिकृत पत्र  के जरिए जिला भाजपा को भी सूचित कर दिया है, जिससे भाजपा  कार्यकर्ताओं में खुशी छा गई है। सैंज के रहने वाले युवा नेता ओम प्रकाश ठाकुर विद्यार्थी परिषद की उपज है तथा कुल्लू कॉलेज से राजनीति की सीख सीखने के बाद बंजार भाजपा के दो बार अध्यक्ष रहे तथा जिला भाजपा में विभिन्न पदों पर रहते हुए उन्होंने पार्टी को मजबूत करने के लिए दिन रात  एक किए।

ओम प्रकाश ठाकुर भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य भी रहे तथा प्रदेश के विभिन्न जिलों में विस्तारक के रूप में कार्य  करते हुए भाजपा हाईकमान का दिल जीत लिया। बंजार क्षेत्र के इस युवा नेता के कार्य को देखते हुए प्रदेश भाजपा ने उन्हें जिला कुल्लू औद्योगिक प्रकोष्ठ का संयोजक बनाया है।

ओम प्रकाश ठाकुर ने जिला संयोजक बनाने पर भाजपा हाईकमान का हार्दिक आभार व्यक्त किया है तथा उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुरेश कश्यप, संगठन मंत्री  पवन राणा,शिक्षा मंत्री गोविन्द ठाकुर, मंडी संसदीय क्षेत्र के संगठन मंत्री सुरेश शर्मा ,मुख्यमंत्री के ओएसडी शिशु भाई धर्मा ,बंजार के विधायक सुरेंद्र शौरी, प्रदेश औद्योगिक प्रकोष्ठ के संयोजक सुमित शर्मा, जिला भाजपा कुल्लू के अध्यक्ष भीमसेन शर्मा का आभार प्रकट करते हुए  कहा कि पार्टी ने उन्हें जो जिम्मेवारी सौंपी है ,उसमें खरा उतरने का प्रयास करूंगा। तथा भाजपा को और मजबूती देने के लिए कड़ी मेहनत करूंगा।

भाजपा नेता ने कहा वरिष्ठ नेताओं के मार्गदर्शन में काम करने का सौभाग्य प्राप्त होगा। ओम प्रकाश ठाकुर ने  कहा कि प्रदेश सरकार डबल इंजन में काम कर विकास के नए आयाम स्थापित कर रही है। राज्य में सड़कों के जाल बिछ रहे हैं ,लोगों को घर-घर में पीने के पानी की सुविधा प्रदान की जा रही है। कोरोना महामारी की रोकथाम के लिए प्रदेश सरकार एहम भूमिका निभा रही है तथा मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने फ्रंट लाइन पर इसका नेतृत्व करते हुए प्रदेश में  कोरोना महामारी को बड़ी ही संजीदगी के साथ  कंट्रोल करने में अहम भूमिका निभाई।

भाजपा नेता ने कहा की आगामी पंचायत तथा स्थानीय निकाय  चुनावों में भारतीय जनता पार्टी के संबंधित उम्मीदवारों को फिर से जिताने में कड़ा प्रयास करेंगे तथा प्रदेश सरकार की जनकल्याण नीतियों को गांव गांव तक पहुंचा कर लोगों को भाजपा से जोड़ने की रणनीति तय करेंगे ।उधर सैंज के युवा नेता को जिला औद्योगिक प्रकोष्ठ का  संयोजक बनाने पर बाजार भाजपा ने भी इस निर्णय का स्वागत किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here