स्कूल भवन का निर्माण अधूरा छोड़ने को लेकर ठेकेदार के खिलाफ प्रस्ताव पारित

0
75

Himachal VOICE ब्यूरो, मंडी। राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला खुनाची की प्रबंधन समिति की बैठक 2 सितंबर को पुरी सामाजिक दूरी के साथ विधालय प्रबंधन समिति के अध्यक्ष लक्ष्मणदास ठाकुर की अध्यक्षता में हुई। बैठक में सर्वसहमति से ठेकेदार के खिलाफ भवन का काम बीच में छोड़ने पर प्रस्ताव पास हुआ।

एसएमसी के सदस्यों का कहना है कि विधालय के भवन के लिए लगभग 88 लाख रुपये स्वीकृत हुए हैं जिसका कार्य पिछले वर्ष होना था, लेकिन सिर्फ एक डंगा मात्र देकर ठेकेदार ने इस विद्यालय की तरफ देखा तक नहीं। एसएमसी सदस्यों ने जोरदार आवाज उठाई कि जिस ठेकेदार को यह कार्य दिया है उस ठेकेदार को माननीय मुख्यमंत्री तुरंत निर्देश दें कि विद्यालय भवन का काम शुरु करे या तो इस कार्य को बदलकर दूसरे ठेकेदार को दिया जाए जो शीघ्र अति शीघ्र इस भवन को तैयार कर सके ताकि छात्रों की पढ़ाई सुचारु रुप से चल सके।

वहीं रोहित ठाकुर, प्रकाश चंद, विनोद कुमार, संतोष कुमार, हरीश, पूर्ण चंद, सुनील कुमार, रवि ,अनिल, पंकज, संजय, अमित, मंजू, महेंद्र, नरेश, ज्योति, रमेश, राजेश, सुरेश, राजू, वेद, गोलू इत्यादि अनेकों ग्रामीणों का कहना है कि अगर ठेकेदार भवन का कार्य शुरु नहीं करता है तो वह ठेकेदार के खिलाफ मोर्चा खोल देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here