आतंकी हमला: असम राइफल्स के CO सहित 5 जवान शहीद

0
16

मणिपुर: शनिवार को मणिपुर में असम राइफल्स की टुकड़ी पर एक बड़ा आतंकी हमला हुआ है। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, ये हमला मणिपुर के चुराचांदपुर जिले में हुआ। यह हमला उस समय किया गया जब असम राइफल्स की एक यूनिट के कमांडिंग ऑफिसर का काफिला सिंघाट सब-डिवीजन में होकर गुजर रहा था।  आतंकी पहले से ही वहां पर घात लगाकर बैठे थे। 

इस काफिले में कमांडिंग ऑफिसर के परिवार के साथ QRT भी शामिल थीं। बताया जा रहा है कि आतंकियों द्वारा हमले में आर्मी कर्नल के परिवार को निशाना बनाया है जबकि इस आतंकी हमले में तीन जवान भी शहीद हो गए हैं। हमले में कर्नल की पत्नी और उनके बेटे की भी मौत हो गई है। मणिपुर के सीएम एन बीरेन सिंह ने इस घटना की पुष्टि की है। अभी तक किसी उग्रवादी संगठन ने इस हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है। 

उधर, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि मणिपुर के चुराचांदपुर में शनिवार को असम राइफल्स के एक काफिले पर हमले में कमांडिंग ऑफिसर (सीओ) सहित पांच जवान शहीद हो गए। हमले में सीओ के परिवार के दो सदस्यों की भी मौत हुई है। सिंह ने इसे ‘कायरतापूर्ण’ हमला बताते हुए कहा कि इसके दोषियों को जल्द ही न्याय के कटघरे में लाया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here