करवाचौथ से एक दिन पहले उजड़ा सुहाग, 20 दिन पहले ही हुई थी शादी

0
9

ऊना: हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले से ताल्लुक रखने वाले एक शख्स की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई, जबकि उसके साथी को गंभीर हालत के चलते उपचार के लिए पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया है। बताया जा रहा है कि उक्त शख्स की अभी 20 दिन पहले ही शादी हुई थी और वह दो दिन पहले ही अपनी पत्नी को करवा चौथ के व्रत से पहले ही मायके छोड़ कर आया था।

इस हादसे में जान गंवाने वाले शख्स की पहचान 29 वर्षीय लखविंदर सिंह पुत्र बहाल सिंह निवासी ऊना के तौर पर हुई है। मृतक ऊना स्थित मारुति के शो रूम में काम करता था। इस हादसे में घायल हुए शख्स की पहचान 39 वर्षीय संजीव कुमार पुत्र इकबाल सिंह के तौर पर हुई है। बताया जा रहा है कि संजीव कुमार सेना में अपनी सेवाए दे चुका है।

जानकारियों की मानें तो मृतक की नव विवाहिता पत्नी अभी मायके में है और उसे अभी तक यह सूचना नहीं दी गई है कि उसके पति की एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है। बतौर रिपोर्टस, यह सड़क हादसा आज सुबह करीब 6:30 बजे पेश आया है। जब लखविंदर सिंह अपने दोस्त संग अपनी कार नंबर एचपी 72-4428 में सवार होकर चंडीगढ़ की ओर जा रहा था।

इस बीच रास्ते में उनकी कार की टक्कर हिरयाणा की दिल्ली से धर्मशाला जा रही बस से हो गई। जिसमें वे बाल बाल बच गए। परंतु होनी को तो कुछ और ही मंजूर था। कार में सवार होकर जब वह रास्ते में पड़ते गांव जांदला के पास पहुंचे तो वहां उनकी दोबारा एक टिप्पर से टक्कर हो गई। जिस वजह से लखविदंर की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कार में सवार उसका साथी संजीव कुमार इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया है।

वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक चालक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही घटना के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच अमल में लाई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here