जोगिंद्रनगर: दोस्त की शादी में गए युवक की झगड़े में मौत, पत्थरों में दबा मिला शव

0
12

जोगिंद्रनगर: हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले स्थित जोगिंद्रनगर उपमंडल से एक बेहद ही दर्दनाक मामला सामने आया है। जहां उपमंडल के तहत पड़ते त्रयाम्बलु गांव में दोस्त की शादी में शामिल होने पहुंचे तीन युवकों की स्थानीय लोगों ने किसी बात को लेकर हुई कहासुनी के चलते जमकर पिटाई कर डाली। इस दौरान एक 27 वर्षीय युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अन्य दो युवकों को काफी चोटें पहुंची हैं।

मृतक की पहचान 27 वर्षीय दिनेश के तौर पर हुई है। बताया जा रहा है कि दिनेश की डेढ साल पहले ही शादी हुई थी। मृतक अपने पीछे अपना परिवार व 2 माह की बच्ची को छोड़ गया है। वही, इस घटना में घायल हुए युवकों की पहचान राकेश व सुनील के तौर पर हुई है।

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही घटना के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक दिनेश, सुनील व राकेश अपने दोस्त की शादी में शामिल होने पहुंचे थे। इस बीच कुछ स्थानीय लोगों से उनकी किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। जिसे मौके पर मौजूद अन्य लोगों ने शांत करवा दिया था परंतु उनके दिल में बदले की भावना को कोई शांत नहीं कर पाया।

इसी भावना के चलते आरोपितों ने सड़क पर नाकाबंदी कर वहां से गुजर रहे वाहनों की चेकिंग करना शुरू कर दिया ताकि वे युवकों को पकड़ सकें। इस दौरान जैसे ही युवकों की गाड़ी मौके पर पहुंची तो आरोपितों ने पहले तो उनकी गाड़ी को रोका फिर उन्हें कार से बाहर निकालकर उनके साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। डंडे से सिर पर प्रहार होने के कारण सुनील और राकेश वहीं पर बेहोश हो गए।

जब अगले दिन उन्हें होश आया तो उन्होंने अपने साथ घटित हुई पूरी बारदात की जानकारी पुलिस को दी। शिकायत पर जब दिनेश को ढूंढा गया तो उसका शव मौके पर से काफी दूर खड्ड किनारे पत्थरों के बीच बरामद हुआ। इस मामले की पुष्टि करते हुए शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि हत्या का मामला दर्ज कर पूछताछ के लिए लोगों को हिरासत में लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here