Homeहिमाचलसिरमौरहिमाचल: 4 दिन बाद मिला लापता अनूप- रजाई, कंबल और गद्दा लेकर...

हिमाचल: 4 दिन बाद मिला लापता अनूप- रजाई, कंबल और गद्दा लेकर जंगल में डाला था डेरा

सिरमौर: हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले में हरिपुरधार के गेहल गांव से लापता 24 वर्षीय युवक अनूप ठाकुर चार दिन बाद जंगल से मिला है। हैरानी की बात है कि घर से तीन किमी दूर ही युवक को बरामद किया गया है। जहां से युवक मिला है, वहां पर जंगल में रजाई, गद्दे और कपड़े भी मिले हैं और अंदाजा लगाया जा रहा है कि युवक लापता नहीं बल्कि खुद ही गया था।

जानकारी के अनुसार, चार दिन से युवक की तलाश में स्थानीय लोग और पुलिस लगे थे। ड्रोन की मदद से भी सर्च अभियान चलाया था। लेकिन बुधवार रात को युवक घर के साथ लगते जंगल से मिल गया।

जानकारी के मुताबिक, 14 नवंबर की शाम से युवक घर से ग़ायब था। शुरुआत में कहा गया कि युवक बैलों को चराने के लिए जंगल में गया था और शाम को जब नहीं लौटा तो परिजनों ने युवक की तलाश की। पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई।

बुधवार रात 11 बजे के करीब अचानक जंगल से किसी के चिल्लाने और सीटियां बजाने की आवाज लोगों ने सुनी तो मौके पर जाकर जांच पड़ताल की। बाद में ग्रामीणों और पुलिस की सहायता से युवक को बरामद कर लिया गया है। युवक घर से महज अढ़ाई किलोमीटर दूर जंगल में मिला है।

युवक ने जंगल में रहने के लिए एक अस्थाई ठिकाना बनाया हुआ था। युवक घर से रजाई, कंबल व गद्दा उठाकर ले गया था और उसे झाड़ियों के बीच बिछा दिया था और चार दिन से रह रहा था। हालांकि, युवक की मानसिक हालत भी ठीक है और लेकिन चार दिन घर से दूर क्यों रहा, यह सवाल बना हुआ है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments