सिरमौर: हिमाचल का एक और युवक Dream 11 से बना करोड़पति, एक करोड़ जीता

0
873

सिरमौर: हिमाचल प्रदेश का एक और युवक ड्रीम 11 (Dream11) से रातों-रात करोड़पति बन गया है। युवक ने दूसरा रैंक हासिल कर एक करोड रुपए का इनाम जीता है जिससे उनकी खुशी का ठिकाना नहीं है।

बता दें कि सिरमौर जिला के सराहा से संबंध रखने वाले अशोक ठाकुर ने बीते दिन गुजरात टाइटंस और रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के बीच खेले गए मैच में ड्रीम 11 (Dream11) पर टीम बनाई थी।

उनकी यही टीम 850 पॉइंट लेकर रैंक दो पर आई और उन्हें एक करोड रुपए जीता दिए। अशोक ठाकुर ने बताया उन्होंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि वह एक झटके में ही करोड़पति बन सकते हैं।

अशोक ठाकुर ने बताया कि वह पिछले काफी समय से ड्रीम 11 (Dream11) पर टीम बनाकर अपनी किस्मत आजमा रहे थे। इस दौरान उनके कई बार पैसे भी डूब।

बावजूद इसके वह पर टीम बनाकर खेलते रहे क्योंकि उन्हें विश्वास था कि एक न एक दिन वह मोटी कमाई जरूर जीतेंगे। इसी बीच उन्होंने कल खेले गए मैच में टीम बनाई जिसने उन्हें करोड़पति बना दिया।

(नोट: इस खबर के माध्यम से हम किसी भी फैंटेसी लीग को प्रमोट नहीं कर रहे हैं। इस प्रकार की गेम में वित्तीय जोखिम शामिल होता है। अगर कोई पाठक इस तरह की लीग में हिस्सा लेता है तो जोखिम के प्रति वह स्वयं जिम्मेदार होगा।)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here