हिमाचल: सोलन में घर में खड़ी थी बाइक, नाहन में कट गया चालान

0
27

सोलन: जब सोलन जिला में घर में खड़ी बाइक का चालान नाहन में कट गया, तो बाइक मालिक हैरान रह गया। मामला सोलन जिला के धरोट का है। यहां बीते 28 दिसम्बर से घर पर खड़ी बाइक (HP14C5527) का चालान नाहन में हो गया। जब इसका मैसेज बाइक के मालिक को गया तो मालिक हैरान हो गया।

बाइक मालिक हेमंत शर्मा ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी बाइक 28 दिसम्बर से धरोट में खड़ी है और वह एक किलोमीटर भी नहीं चली, लेकिन नाहन में उनका 500 रुपए का चालान हो गया। उन्होंने कहा कि उनका चालान रद्द किया जाए वह बेवजह यह चालान नहीं भुगतेगें। हेमन्त के अनुसार उन्होंने नेट से नंबर लेकर नाहन पता भी करने की कोशिश की लेकिन उन्हें कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला। घटना के बाद पुलिस के चालान एक बार फिर सवालों के घेरे में आ गए है।

हालांकि इस बात से इंकार नही किया जा सकता कि इस नंबर का नाहन में अनुचित तरीके से इस्तेमाल किया जा रहा हो और पुलिस ने इसका चालान कर दिया या फिर चालान करते समय कोई क्लेरिकल मिस्टेक हो गई हो। फ़िलहाल नाहन पुलिस का इसपर कोई पक्ष नहीं आया है। पुलिस के पक्ष के बाद ही इन सब सवालों का जवाब मिल पाएगा।

बता दें कि कुछ समय पहले भी हिमाचल की सोलन पुलिस का एक चालान काफी सुर्ख़ियों में रहा था। इसमें पुलिस को खासी किरकिरी का सामना भी करना पड़ा था। उस समय पुलिस ने एक ऐसी स्कूटी चालान कर दिया था जो घर के आंगन में खड़ी थी और कई किलोमीटर दूर उसका ट्रिपल राइडिंग का चालान कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here