हिमाचल: पेट्रोल पंप पर मिलेंगी सस्ती दालें, शहद और अनारदाना

0
12

शिमला: एग्रो इंडस्ट्री कॉरपोरेशन अपने पेट्रोल पंपों पर लोगों को बाजार मूल्य से उचित दामों पर दालें, शहद और अनारदाना उपलब्ध कराएगा। कॉरपोरेशन ने इस योजना पर काम करना शुरू कर दिया है। एग्रो इंडस्ट्री कंपनी से सीधे सामान उठाकर पेट्रोल पंप पर रखेगा। पेट्रोल पंप पर सेल्समैन को सामान बेचने की कमीशन भी दी जाएगी।

लोग पेट्रोल डालने के लिए पंप पर आते ही हैं। ऐसे में उन्हें यह सस्ता सामान भी उपलब्ध हो जाएगा। एग्री इंडस्ट्री कॉरपोरेशन यह सामान खेलग, ज्वालाजी, नालागढ़ और पालमपुर में उपलब्ध कराएगा। बाजार मूल्य से यह सामान 15 से 20 रुपये तक सस्ता होगा। आय बढ़ाने के लिए कॉरपोरेशन ने यह फैसला लिया है।

कॉरपोरेशन अधिकारियों की इसको लेकर तीन बैठकें हो चुकी हैं। इस योजना के शुरू होने से जहां कॉरपोरेशन को फायदा होगा। वहीं लोगों को भी राहत मिलेगी। योजना फायदे की रही तो धीरे-धीरे कॉरपोरेशन पेट्रोल पंप पर और भी कारोबार बढ़ा सकता है।

अभी मंडी के जाछ और सोलन बाईपास में कॉरपोरेशन की ओर से पेट्रोल पंप खोले जा रहे हैं। यहां पर भी पेट्रोल पंप चलाने के साथ साथ कॉरपोरेशन और काम करने की भी सोच रहा है। कॅारपोरेशन अपनी आय बढ़ाने के लिए किसानों और बागवानों के लिए घर-घर उपकरण देने की भी पहल कर रहा है। 

इस बारे जानकारी देते हुए एग्रो इंडस्ट्री के एमडी जेएम पठानिया ने कहा कि एग्रो इंडस्ट्री कॉरपोरेशन अपने पेट्रोल पंप पर लोगों को बाजार मूल्य से उचित दामों पर दालें, शहद और अनारदाना उपलब्ध कराने जा रहा है। इस योजना पर काम करना शुरू कर दिया है। बाजार मूल्य से यह सामान काफी सस्ता मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here