HomeNews | समाचारहिमाचलक्षेत्रवाद तब था, जब हरी टोपी पहनकर हो जाते थे काम: सीएम

क्षेत्रवाद तब था, जब हरी टोपी पहनकर हो जाते थे काम: सीएम

मंडी: सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि क्षेत्रवाद तब होता था, जब हरी टोपी पहनकर ही काम हो जाते थे। जो टोपी हमारी संस्कृति की पहचान है, उसका भी राजनीतीकरण कर दिया था। आज पूरा हिमाचल किन्नौर से सिरमौर तक एक है।

मुख्यमंत्री ने कहा है कि कांग्रेसियों की सूची में कन्हैया जैसे लोग शामिल किए गए हैं, जिन पर देशद्रोह के मुकदमे चले हैं। नवजोत सिंह सिद्धू जैसे लोगों को भी सूची में शामिल किया गया है, जिन्होंने राहुल गांधी को पप्पू के तंज से पूरे विश्व में प्रसिद्ध बना दिया है। अब तो मां-बाप भी अपने बच्चे का नाम ‘पप्पू’ रखने से परहेज करते हैं।

मुख्यमंत्री रविवार को शवाड़ में रघुपुर और निरमंड में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस गरीबों के लिए किए जा रहे कामों को नहीं बल्कि घोटालों और भ्रष्टाचार को ही काम मानते हैं। कांग्रेस खत्म होने वाली है। अब इनके पास न तो नेता है और न ही नेतृत्व।
 
सीएम ने पूर्व मुख्यमंत्री का नाम लिए बगैर कहा कि मुख्यमंत्री आनी क्षेत्र के पड़ोसी पहले भी रहे हैं, लेकिन एसडीएम का कार्यालय उन्होंने निरमंड में खोला है। इस दौरान आनी के विधायक किशोरी लाल सागर ने भी कहा कि कांग्रेस के नेताओं द्वारा अनाप-शनाप बयानबाजी करना उनकी बौखलाहट को दिखाता है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments