Homeहिमाचलशिमलापुलिस कर्मियों को सीएम की चेतावनी, बोले- ये दोबारा नहीं होना चाहिए

पुलिस कर्मियों को सीएम की चेतावनी, बोले- ये दोबारा नहीं होना चाहिए

शिमला: सीएम जयराम ठाकुर ने उनके सरकारी निवास ओक ओवर में बावर्दी जुटने वाले पुलिस कर्मियों को भविष्य में इस तरह की गलती नहीं दोहराने की चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि उन्हें जानकारी थी कि दो-चार लोग आएंगे, पर ये बड़ी संख्या में आ गए। सीएम ने संशोधित पे बैंड की पुलिस कांस्टेबलों की मांग पर कहा कि सरकार इस बारे में रास्ता निकालेगी।

बुधवार को शिमला में मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए सीएम ने कहा कि वह इस संबंध में परीक्षण कर रहे हैं। क्या रास्ता निकल सकता है। वह इस बारे में कोशिश करेंगे। सेवा नियमों के अंतर्गत जिसमें उनकी सहमति है, उसी हिसाब से इसे किया जाएगा। नए परिवर्तित सेवा नियमों के तहत इसे किया जा रहा है।

वर्ष 2013 से पहले भर्ती और सेवा नियम अलग थे और 2015 में इनमें परिवर्तन हुआ है। इनमें उन सभी ने इन नियमों के बारे में स्वीकार्यता दी है। कोर्ट ने इसी आधार पर इस मामले को खारिज किया है।

सीएम ने साफ किया कि उनका अनुबंध नहीं है। उनका विषय देखा जा रहा है। जब सीएम से पूछा गया कि जिस तरह से वे आएं, क्या वह अवमानना हुई है तो उन्होंने कहा कि उन्हें थोड़ा ऐसा लगा। उन्हें इतनी जानकारी थी कि दो, तीन या चार लोग आएंगे, पर ये बड़ी संख्या में आए। कहा कि चलो कोई बात नहीं, अपनी बात पहुंचाने के लिए वे लोग आए थे, लेकिन यह सब दोबारा नहीं होना चाहिए।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments