त्यौहार के दिन HRTC बस और निजी बस के बीच हो गई टक्कर

0
14

 

ऊना: हिमाचल प्रदेश में जारी सड़क हादसों के दौर के बीच आज दीवाली के दिन एक बड़ा हादसा होते होते रह गया। दरअसल, ऊना जिले के तहत आते पुलिस थाना क्षेत्र गगरेट के दौलतपुर कस्बे में बस अड्डे पर एक एचआरटीसी की बस और निजी बस की आमने सामने से टक्‍कर हो गई।

गनीमत यह रही कि इस हादसे के वक्त बस में कोई भी सवार नहीं था और दूसरी बस तो पहले से ही बस अड्डे पर खड़ी थी। इस वजह से उस बस में भी कोई नहीं सवार था। बताया गया कि दोनों वाहनों के बीच हुई टक्कर में किसी को भी चोट नहीं आई है। बतौर रिपोर्ट्स, निजी बस पहले से ही बस अड्डे में खड़ी थी और एचआरटीसी की ये बस दीपावली पर विशेष रूट पर आई हुई थी और अपने रूट से सवारियां खाली कर बस अड्डे पर खड़ी हुई थी।

 

इस बीच बस अड्डे में हल्की सी ढलान होने के कारण मौके पर बस की ब्रेक ने काम नहीं किया और एचआरटीसी की बस सामने खड़ी चौधरी बस से टकरा गई। बताया गया कि एचआरटीसी की बस में प्रेशर ब्रेक थी और इस ब्रेक में तकनीकी खामी आने के कारण इसकी ब्रेक ने मौके पर काम नहीं किया।

इस वजह से एचआरटीसी बस सामने वाली बस से टकरा गई। दोनों बसों के सामने के शीशे टूट गए हैं। इसके अलावा और ज्यादा कोई नुकसान नहीं हुआ है। बताया गया कि इस मामले में दोनों पक्षों ने आपस में समझौता कर लिया और पुलिस में मामला दर्ज नही हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here