Corona Curfew के बीच हिमाचल की सैर करने आ रहे हैं अमिताभ बच्चन और डोनाल्ड ट्रंप

0
62

कोरोना कर्फ़्यू के बीच अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन हिमाचल प्रदेश का दौरा करना चाहते हैं। इसके लिए डोनाल्ड ट्रंप और अमिताभ बच्चन ने हिमाचल प्रदेश की आधिकारिक वेबसाइट पर आवेदन भी किया है। जिसके बाद उन्हें Covid e-pass भी इशू किये जा चुके हैं। यह सुनने में बेहद दिलचस्प लग रहा होगा। आप सुनकर हैरान भी हो रहे होंगे, लेकिन सच में ऐसा ही हुआ है।

दरअसल किसी अज्ञात व्यक्ति ने अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और सदी के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन के नाम पर हिमाचल प्रदेश आने के लिए आवेदन किया है। हालांकि यह एक मजाक के तौर पर किया गया है, लेकिन कहीं न कहीं इससे सवाल खड़े होते हैं कि लोग इस संकट के समय में सरकार और प्रशासन के साथ किस तरह का भद्दा मजाक कर रहे हैं। जहां कोरोना की दूसरी लहर के बीच सभी लोग त्राहि-त्राहि कर रहे हैं. वहीं, कुछ लोगों को ऐसे समय में भी मजाक सूझ रहा है।

ऐसे में सवाल व्यवस्था पर खड़े किए जाएं या ऐसे लोगों पर जो इस तरह का मजाक करते हैं. सभी को समझने की जरूरत है कि कोरोना की दूसरी लहर बहुत ज्यादा खतरनाक है। ऐसे में प्रशासन सरकार लगातार लोगों की सहायता में जुटी हुई है। लोगों को भी चाहिए कि सरकार-प्रशासन का सहयोग करें न कि इस तरह का भद्दा मजाक।

वहीं इस मामले पर नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री और शिमला ग्रामीण से कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह ने भी प्रतिक्रिया दी है। मुकेश अग्निहोत्री ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा कि यह कैसी व्यवस्था ई पास की, जहां अमिताभ बच्चन और डॉनल्ड ट्रम्प के पास भी बन रहे हैं। वहीं विक्रमादित्य सिंह ने लिखा कि हम हमेशा सही को सही और गलत को गलत कहने में विश्वास रखते हैं, सरकार अच्छा कार्य करेगी, तो हम समर्थन करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here