हिमाचल: पिता ने की हैवानियत की हदें पार, 12 साल के बेटे के साथ किया कुकर्म- गिरफ्तार

0
56

ऊना: हिमाचल के ऊना जिले में रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। मामला जिला ऊना के उपमंडल अंब का है, जहां यूपी के 38 वर्षीय व्यक्ति ने अपने 12 वर्षीय बेटे के साथ कुकर्म किया है।

पीड़ित बच्चे का अंब अस्पताल में मेडिकल व उपचार करवाया गया। पीड़ित बेटा उपमंडल के ही एक सरकारी स्कूल में छठी कक्षा में पढ़ता है। पुलिस ने बड़े बेटे की शिकायत पर पिता को गिरफ्तार कर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में 19 वर्षीय बेटे ने बताया कि मेरे पिता पिछले करीब 25 वर्षों से परिवार सहित उपमंडल अंब में रहते है। बीते रोज शाम को पिता छोटे भाई को बहला फुसला कर घर के समीप एक खड्ड में ले गया, जहां पर बेटे के साथ गलत काम कर मौके से भाग गया। जब मैं अपनी मां के पास क्वाटर पहुंचा, तो छोटा भाई रो रहा था।

पूछताछ के दौरान पूरी बात का पता चला, जिसके बाद बेटे ने पिता के विरुद्ध अंब पुलिस को शिकायत दी और भाई को उपचार के लिए अंब अस्पताल ले गए। एसपी ऊना अर्जित सेन ने बताया कि उपमंडल अंब में एक प्रवासी व्यक्ति ने अपने बेटे के साथ गलत काम किया है, जिसके विरूद्ध मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ि‍त का अंब अस्पताल में मेडिकल व उपचार करवाया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here