Homeहादसा/क्राइमहिमाचल: दिवाली की रात घर में लगी आग, 6 कमरों का मकान...

हिमाचल: दिवाली की रात घर में लगी आग, 6 कमरों का मकान जलकर राख

 

चंबा: हिमाचल प्रदेश में दिवाली के दिन एक परिवार का आशियाना छिन गया। दिवाली की रात घर में अचानक आग लगने से पूरा घर जलकर राख हो गया और परिवार बेखर हो गया। मामला हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले के सलूणी क्षेत्र की किहार पंचायत के द्रोबड़ी गाँव का है।

मिली जानकारी के मुताबिक यहां दिवाली की रात एक घर मे आग लग गयी। इस अग्निकांड में 6 कमरों का मकान पूरी तरह जलकर राख ही गया। फिलहाल आग लगने के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। लेकिन आतिशबाजी की वजह से आग लगी होगी ऐसी आशंका जाहिर की जा रही है।

सूचना मिलते ही फायर स्टेशन सलूणी से टीम मौके पर पहुंची। टीम ने आग पर नियंत्रण पाया मग़र सामान को नहीं बचा पाई। प्राप्त जानकारी के अनुसार यह मकान जीत सिंह और परताप चंद निवासी द्रोबड़ी का था। जिस वक्त मकान में आग लगी वो निचली मंजिल में मौजूद थे। पलो में ही आग ने बने लकड़ी के बने मकान को आगोश में ले लिया।

मकान में आग लगता देख काफी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे। आग इतनी फैल चुकी थी कि भीतर से सामान निकालने तक का मौका नहीं मिला। परिवार की खुशियां परेशानी में बदल गई। लीडिंग फायरमैन सुफल सिंह ने बताया कि यह गांव सलूणी मुख्यालय से करीब 20 किलोमीटर दूर था। टीम ने मौके पर जाकर आग को बुझाया। कहा कि अग्निकांड से लाखों का नुकसान हुआ है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments