हिमाचल: ATM से पैसे निकालने की कमांड दी, Bihar CM Relief Fund में हो गए ट्रांसफर

0
31

 

सिरमौर: औद्योगिक क्षेत्र कालाअंब में एटीएम से धन निकासी के लिए गए दो भाइयों के साथ अजीबोगरीब मामला सामने आया है। एटीएम में उन्होंने पांच-पांच हजार रुपये निकालने की कमांड दी, लेकिन पैसे उलटा मुख्यमंत्री राहत कोष बिहार को ट्रांसफर हो गए। बैंक प्रबंधन से दोनों भाइयों ने पैसे वापस दिलाने की गुहार लगाई, लेकिन कुछ न हो सका। थक हारकर दोनों भाइयों ने पुलिस थाना कालाअंब में शिकायत दी है।

कालाअंब के रामपुर जट्टान में रह रहे प्रवासी सुखजीत और रंजीत 10 जनवरी को एसबीआई बैंक के एटीएम से पैसे निकालने गए थे। दोनों भाई कालाअंब की एक दवा निर्माता कंपनी में बतौर हेल्पर कार्यरत हैं। दोनों के खाते भी एसबीआई शाखा में हैं।

वहीं, सुखजीत की पत्नी सुनीता का कहना है कि जब बैंक अधिकारियों से संपर्क किया गया तो उन्होंने मदद करने से इनकार कर दिया। बैंक में पूछने पर इतना मालूम हुआ है कि दोनों भाइयों के खाते से पटना (बिहार) में मुख्यमंत्री राहत कोष में पैसे ट्रांसफर हुए हैं, जिसे बैंक वापस नहीं करवा सकता।

उधर, पुलिस थाना प्रभारी योगेंद्र सिंह ने कहा कि रिकवरी के लिए बैंक की ओर से ही सारी प्रक्रिया होगी। यदि बैंक या खाताधारकों को पुलिस के सहयोग की आवश्यकता पड़ती है तो पूरा सहयोग करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here