हिमाचल: घर के पास मिली थी शिक्षा विभाग के क्लर्क की लाश- दर्ज हुआ मर्डर केस, दो अरेस्ट

0
15

मंडी: जंजैहली क्षेत्र के मझाखल गांव निवासी पदम सिंह की मौत मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। जंजैहली थाना पुलिस ने मंगलवार को हत्या का मुकदमा दर्ज कर दो लोगों को हिरासत में ले लिया है। हिरासत में लिए गए लोगों में वेद राम और गोपाल सिंह शामिल हैं। पुलिस ने अब मामले में आईपीसी की धारा 302, 34 और एससी एसटी एक्ट की धारा 3 के तहत मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि रविवार रात को जंजैहली के मझाखल गांव निवासी पदम सिंह पुत्र स्व. उदय राम किसी समारोह में गया था और रात को हिरासत में लिए गए इन्हीं दो लोगों ने उसे उसके दूसरे घर के पास छोड़ने की बात कबूली है। सोमवार सुबह पदम सिंह का शव उसके दूसरे घर से कुछ दूरी पर एक खाई से बरामद हुआ था। पदम सिंह के चेहरे पर गंभीर चोटों के निशान थे।

मृतक के परिजनों ने पदम सिंह की हत्या की आशंका जाहिर की थी, उसी के आधार पर अब पुलिस ने मंगलवार को धारा 302 के तहत हत्या का मुकदमा दर्ज करके दो लोगों को हिरासत में ले लिया है। वहीं एफएसएल की टीम ने भी घटनास्थल का दौरा करके सारे साक्ष्यों को जुटा लिया है।

एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने हत्या का मुकदमा दर्ज होने की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि मंडी में शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया गया है। पुलिस हर मामले की गहनता से जांच पड़ताल कर रही और हिरासत में लिए गए दो लोगों से पूछताछ जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here