HomeNews | समाचारहिमाचलहिमाचल: जिस अस्पताल से चुराई कार, नगदी और मोबाईल, थोड़ी देर बाद...

हिमाचल: जिस अस्पताल से चुराई कार, नगदी और मोबाईल, थोड़ी देर बाद वहीं पहुंचे इलाज करवाने

कांगड़ा: चोरों ने जिस अस्पताल में कार, नगदी और मोबाइल चोरी को अंजाम दिया, कुछ देर बाद उसी अस्पताल में इलाज करवाने पहुंच गए। जी हाँ, चोरी की यह अनोखी घटना हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के ज्वालामुखी की है।

हुआ यूं कि चोर अस्पताल से चोरी कर भाग रहे थे। लेकिन रास्ते में उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया। और फिर उन्हें उसी अस्पताल में इलाज के लिए आना पड़ा।

इस बारे मरीज श्रवण कुमार निवासी तहसील डाडासीबा ने बताया कि वह पत्थरी का इलाज करवाने अस्पताल में दाखिल हुए थे। रात करीब 1:30 बजे वह बाथरूम गए और जब वापस आये तो उनका पर्स, नकदी, मोबाइल और गाड़ी की चाबी भी गायब थी।

इसी बीच अस्पताल से अचानक चोर-चोर चिल्लाने की आवाजें आने लगीं। चोर श्रवण कुमार की कार लेकर भाग गए। उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

एसएचओ जीत सिंह की टीम ने त्वरित कार्यवाई करते हुए अद्धे दी हट्टी से आल्टो कार को दो युवकों से बरामद कर लिया। भागने के दौरान कार का एक्सीडेंट हो चुका था और दोनों घायल पड़े थे।

चोरों को दुर्घटना में काफी चोटें आईं थी। इस कारण उन्हें गिरफ्तार कर इलाज के लिए उसी अस्पताल में लाया गया जहां से वह चोरी कर भागे थे। इलाज के बाद आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया और पुलिस को तीन दिन की रिमांड मिली गयी है। 

चोरों की पहचान नवीन उर्फ बिट्टा उम्र 21 पुत्र सुरेश कुमार निवासी अम्ब और सूरज कुमार उम्र 23 पुत्र विजय कुमार वार्ड एक ज्वालामुखी के रूप में हुई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments