Homeहिमाचलऊनाहिमाचल: रात के अंधेरे में टॉर्च की रोशनी के सहारे चली HRTC...

हिमाचल: रात के अंधेरे में टॉर्च की रोशनी के सहारे चली HRTC बस

ऊना।। HRTC बसों की खस्ताहालत से हर कोई वाकिफ है। आय दिन HRTC बसों के हालात की पोल खोलते वीडियो और फोटो सामने आते रहते हैं। कभी बसें बीच रास्ते मे हांफ जाती हैं, तो कभी सवारियों के बस को धक्का मारते हुए वीडियो वायरल होते रहते हैं। ये सिलसिला अभी भी रुकने का नाम नहीं ले रहा है।

हेडलाइट की बजाय, टॉर्च के सहारे चली HRTC बस

हिमाचल पथ परिवहन निगम (HRTC) की बस से जुड़ा ताज़ा मामला ऊना जिला से सामने आया है। यहां रात के अंधेरे में एक HRTC बस हेडलाइट की बजाय एक टॉर्च के सहारे सड़क पर चलती नज़र आई। टॉर्च की रोशनी के सहारे सड़क पर चल रही HRTC की इस बस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

ऊना से सोहारी जा रही थी बस

मिली जानकारी के मुताबिक, HRTC की यह बस मंगलवार देर शाम ऊना से सोहारी के लिए रवाना हुई थी। लेकिन बीच रास्ते में ही बस की हेडलाइट ने साथ छोड़ दिया। हेडलाइट खराब होने के कारण यह बस टॉर्च की लाइट के सहारे सवारियों को लेकर अपने गंतव्य स्थल की ओर चलती रही।

किसी ने बना लिया बस का वीडियो

इस दौरान बस के पीछे गाड़ी से जा रहे किसी व्यक्ति ने एचआरटीसी बस की इस हालत का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया। इस वीडियो को देखने वाला हर शख्स एचआरटीसी के इस हालत को लेकर चिंता व्यक्त कर रहा है। वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद अधिकारियों ने सुबह ऑफिस पहुंचते ही मामले की तहकीकात शुरू कर दी। एचआरटीसी के अधिकारी इस मामले की जांच का दावा कर रहे हैं।

उड़ गया था फ्यूज़

इस बारे एचआरटीसी ऊना के यातायात प्रबंधक दर्शन सिंह ने कहा कि मामला ध्यान में आने के बाद विभाग द्वारा जांच की गई है, जिसमें यह पाया गया है कि ऊना से यह बस अपने रुट पर गई थी और रास्ते में हेडलाइट का फ्यूज उड़ गया। इस दौरान ड्राइवर बस को कहीं लाइट में खड़ी करने का प्रयास कर रहा था तो किसी ने यह वीडियो बना लिया। दर्शन सिंह ने कहा कि बिना हेडलाइट के यह बस 60-70 मीटर ही चली है उसके बाद ड्राइवर ने फ्यूज लगाकर बस को आगे बढ़ाया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments