HRTC बस के कंडक्टर ने दिल्ली में पी ली दारू, बिना कंडक्टर अंबाला तक पहुंची बस  

0
1548

हमीरपुर: पिछले कुछ दिनों से HRTC बसें लगातार सुर्खियों में हैं। कभी बसों की खस्ताहाल के कारण तो कभी किसी और वजह से। लेकिन आय दिन हिमाचल पथ परिवहन निगम से जुड़ी कोई खबर सामने आ ही जाती है। ताज़ा मामला एचआरटीसी के हमीरपुर डिपो की बस से जुड़ा है।

कंडक्टर ने गटक ली दारू, बिना कंडक्टर चली बस

हमीरपुर डिपो की बस रोज़ाना शाम 8:30 बजे दिल्ली से हमीरपुर रूट पर चलती है। बताया जा रहा है कि इस बस के कंडक्टर ने दिल्ली बस स्टैंड पर दारू पी ली। जिसके बाद बस को बिना कंडक्टर ही हमीरपुर के लिए रवाना करना पड़ा। बस रवाना होने से पहले कंडक्टर के नशे की हालत में होने से यात्री दुविधा में फंस गए।

बिना कंडक्टर दिल्ली से अंबाला पहुंची बस

इसकी सूचना एचआरटीसी हमीरपुर डिपो के उपमंडलीय प्रबंधक विवेक लखनपाल को दी गई। डीडीएम ने दिल्ली में तैनात तकनीकी प्रबंधक को बस चालक के पास वाउचर, वे-बिल और टिकट मशीन देने के लिए कहा। साथ ही दिल्ली काउंटर पर ही यात्रियों की टिकट काटने के बाद बस को हमीरपुर के लिए रवाना करने के निर्देश दिए। इससे बस बिना कंडक्टर के ही अंबाला तक पहुंची। यहां पर उपमंडलीय प्रबंधक ने परिचालक की वैकल्पिक व्यवस्था की थी।

कंडक्टर के खिलाफ दिल्ली पुलिस में मामला दर्ज

बतौर रिपोर्ट्स, इस बात को लेकर उक्त कंडक्टर के खिलाफ दिल्ली पुलिस में मामला दर्ज करवाया गया है। साथ ही अस्पताल में मेडिकल भी करवाया गया है।

पिछले महीने भी आया था ऐसा मामला

बता दें कि इस तरह की घटना का हमीरपुर डिपो का यह पहला मामला नहीं हैं। पिछले महीने भी हमीरपुर डिपो के एक कंडक्टर ने शराब पी ली थी। जिसके बाद उसे सस्पेंड कर दूसरी डिपो में ट्रांसफर किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here